बरौनी रिफाइनरी में वेंडर विकास कार्यशाला आयोजित
Ad Place!

बरौनी रिफाइनरी में वेंडर विकास कार्यशाला आयोजित

THN Network



BINOD KARN

BEGUSARAI : बरौनी रिफाइनरी में वेंडर विकास कार्यशाला का सफल आयोजन किया गया। कार्यशाला का उद्देश्य वेंडर्स और ठेकेदारों की बोली प्रक्रिया में प्रमुख बिंदुओं पर जानकारी और क्षमता को बढ़ाना था। कार्यशाला का आयोजन बरौनी रिफाइनरी अधिगम व विकास केंद्र में किया गया, जिसमें लगभग 130 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें 91 वेंडर्स प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

कार्यशाला के समापन सत्र को बरौनी रिफाइनरी के प्रमुख सह कार्यकारी निदेशक सत्यप्रकाश ने सम्बोधित किया। उन्होंने बरौनी रिफाइनरी में आगामी BR-09 परियोजनाओं के कारण होने वाले बदलावों पर प्रकाश डाला और वेंडर्स को अनुबंध निष्पादन में सुरक्षा, गुणवत्ता और अनुबंधित समय सीमा के भीतर आवश्यक संसाधनों (प्रशिक्षित और अनुभवी जनशक्ति एवं मशीनरी) के साथ ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया। इससे पहले कार्यशाला का उद्घाटन महाप्रबंधक प्रभारी (सामग्री और संविदा) सुशांत साहा ने किया। इस अवसर पर महाप्रबंधक (सतर्कता) एन राजेश, महाप्रबंधक (सामग्री और संविदा) रामिंदरजीत सिंह और बरौनी रिफाइनरी के सामग्री और संविदा विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य वेंडर्स को निविदा दस्तावेजों में हाल ही में हुए परिवर्तनों के बारे में जानकारी देना था, विशेष रूप से IWPM (एकीकृत कार्य प्रक्रिया मैनुअल) और IWPM के अद्यतन भूमिकाओं और जिम्मेदारियों की तालिका के बारे में स्पष्ट विवरण। इसके अलावा, आईओसीएल के अनुसूची दर (SOR) और VIM के माध्यम से चालान के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी चर्चा की गई।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!