चार दिनों से क्षेत्र में जमी हैं अमिता भूषण, समस्याओं को ले अधिकारियों से कर रही बात Amita bhudhan
Ad Place!

चार दिनों से क्षेत्र में जमी हैं अमिता भूषण, समस्याओं को ले अधिकारियों से कर रही बात Amita bhudhan


THN Network


BINOD KARN 

BEGUSARAI : पूर्व नगर विधायक श्रीमती अमिता भूषण पिछले कुछ महीनों से जिले में सक्रियता बढ़ा दी है। यूं तो उनका प्रयास रहा है कि वे जब बेगूसराय में रहतीं हैं तो अपने विधानसभा क्षेत्र में घटित छोटी-छोटी घटनाओं की सुधि लेने पहुंचती हैं। साथ ही जनसमस्याओं को लेकर विभिन्न विभागों में पत्राचार भी करती हैं। बीते चार दिनों से न सिर्फ अपने विधानसभा क्षेत्र बल्कि उससे बाहर भी जनसंपर्क करने में लगी है। लोगों से मिलने-जुलने और स्थानीय समस्याओं के संकलन व उसके निदान के हरसंभव प्रयास के तहत श्रीमती भूषण इन दिनों चर्चा में हैं। 


इस कड़ी में सोमवार को श्रीमती भूषण वनद्वार, मुसहरी टोला, बरई टोली, हैवतपुर, वासुदेवपुर, कोरिया के लोगों से मिली। ज्यादातर जगहों पर लोगों ने स्मार्ट प्रीपेड बिजली के लेकर शिकायत की है। कई जगहों पर स्थानीय ग्रामीण सड़क की जर्जरता और जलजमाव की शिकायत भी की। श्रीमती भूषण ने कुछ समस्याओं को लेकर में मौके से ही मोबाइल द्वारा 
संबंधित पदाधिकारियों से बात कर समाधान निकालने का प्रयास की। उन्होंने लोगों से कहा कि संबंधित उच्चाधिकारियों को समस्याओं के बाबत पत्र भी दिखेंगी।

  इस दौरा क्रम में सदर प्रखंड अध्यक्ष विजय सिंह, मोती सिंह, मनोज महतों, राजेश कुमार, ललिता देवी, भुल्लू पासवान, राम पदार्थ यादव, सुभद्रा देवी, कजोमा देवी, काजल कुमारी आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!