हरिगिरिधाम से जल चढ़ाकर लौट रही शिक्षिका की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत
Ad Place!

हरिगिरिधाम से जल चढ़ाकर लौट रही शिक्षिका की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

THN Network

बखरी थाना के निकट घर पहुंचने से एक किलोमीटर पहले हुई शिक्षिका की मौत, पति और पुत्र की बाल-बाल बची जान




BAKHRI/ BEGUSARAI : हरिगिरिधाम से जल चढ़ाकर लौट रही सरकारी स्कूल की शिक्षिका की सोमवार शाम बखरी थाना के निकट कारगिल चौक के पास गिट्टी लदे ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। बखरी प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय बागवन में कार्यरत शिक्षिका सरिता कुमारी सोमवार को गढ़पुरा स्थित हरिगिरिधाम में सपरिवार स्कूटी से जल चढ़ाकर लौट रही थी कि बखरी थाना के निकट कारगिल चौक पहुंचते ही एक मोटरसाइकिल से स्कूटी की भिड़ंत हो गई और स्कूटी सवार शिक्षिका सरिता कुमारी, पति अनिल वर्मा और उनके पुत्र स्कूटी सहित बीच सड़क पर गिर गए। इसी बीच बखरी की ओर से आ रहे गिट्टी लदे ट्रैक्टर ने जब तक ट्रैक्टर का ब्रेक मारा तब तक ट्रैक्टर का अगला टायर शिक्षिका सरिता कुमारी के सिर पर चढ़ गया और शिक्षिका के सिर को कुचल दिया, जिससे शिक्षिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि इस घटना में शिक्षिका के पति और बखरी नगर परिषद के ठेकेदार अनिल वर्मा और उनके पुत्र को चोटें आई है और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर उन्हें इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा है।


 इससे पहले मोटर साइकिल तथा ट्रैक्टर चालक घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहा। घटना की जानकारी जंगल की आग की तरह फ़ैल गई और बड़ी संख्या में शिक्षिका के रिश्तेदार, मोहनपुर गांव और आस-पड़ोस के लोग कारगिल चौक पहुंचकर सड़क जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी।
एक्सीडेंट के कारण करीब तीन घंटे तक बखरी -मंझौल और गढ़पुरा सड़क जाम रहा। इस कारण सैकड़ों की संख्या में वाहन तीनों ओर जाम में फंसे रहे। मुआवजा आदि के संबंध में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के ठोस आश्वासन के बाद हजारों लोगों की भीड़ ने सड़क जाम को समाप्त किया। खबर लिखे जाने के समय पुलिस ने घटनास्थल से शिक्षिका सरिता कुमारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!