राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला
Ad Place!

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

THN Network  

BINOD KARN

BAKHRI/ BEGUSARAI : देश में लोकतंत्र और लोकतांत्रिक मर्यादाओं के पतन का ज़ो सिलसिला पिछले 9 सालों से चल रहा है आज उसपर अंतिम प्रहार मोदी सरकार ने कर दिया है। लेकिन जबतक कांग्रेस क़े हर एक कार्यकर्ता की अंतिम सांस है तब तक लोकतंत्र की नींव को खोदने के इस सरकार के हर प्रयास को नाकाम करने के लिए हम लड़ते रहेंगे। ये बातें शुक्रवार को कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म करने के सदन और सरकार के फैसले के विरोध में बखरी अम्बेडकर चौक पर पुतला दहन के दौरान कही।



 बखरी प्रखंड अध्यक्ष कमलेश कंचन की अध्यक्षता में आयोजित पुतला दहन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि सुनियोजित तरीके से पहले एक मामूली से बयान पर कोर्ट में केस दायर किया गया, फिर जज बदला गया और जब लगा कि राहुल गांधी झुकने वालों में से नहीं बल्कि अन्याय के खिलाफ डटकर लड़ने बाले योद्धा में से एक हैं तो दवाब डालकर फैसला सुनवाया गया जिसकी आड़ लेकर उनकी आज सदस्य्ता खत्म की गई है। पर सरकार को यह मालूम होनी चाहिए कि राहुल जनता क़े दिल में बस्ता है और वो किसी सदन की सदस्य्ता का मोहताज नहीं है। इस पूरी षडयंत्र के बावजूद सरकार की चोरी और सीनाजोड़ी के खिलाफ राहुल गांधी और उनके साथ साथ हम जैसा कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता सदन से सड़क तक संघर्ष करता रहेगा।


 इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार क़े खिलाफ और राहुल गांधी क़े समर्थन में जमकर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री का पुतला फूंका।पुतला दहन कार्यक्रम में जिला महासचिव सावर कुमार, बिहार प्रदेश काँग्रेस सदस्य कुमार रत्नेश टूल्लु, केदार केसरी, रामविलास चौरसिया, ब्रजमोहन पोद्दार, परमानन्द राय, सुनील वर्मा, शंकर सिंह, हितो सदा, कमल साहू, मोहम्मद सुलेमान, अरुण चौहान, टुनटुन यादव, खुर्शीद आलम, शौकत अंसारी आदि मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!