बेगूसराय के 4-Lane पर कार ने मारी टेंपो को भीषण टक्कर, 5 लोगों का On-Spot-Death, 3 घायल
Ad Place!

बेगूसराय के 4-Lane पर कार ने मारी टेंपो को भीषण टक्कर, 5 लोगों का On-Spot-Death, 3 घायल



THN Network

बेगूसराय के 4-Lane पर मातम में बदल गया शादी के जश्न में परदेस से शामिल होने घर पहुंचने का सफर 
 
कार ने मारी टेंपो को भीषण टक्कर, 5 लोगों का On-Spot-Death, 3 घायल

BEGUSARAI : बीहट के पास आधा-अधूरा 4-Lane अब Killer Lane में तब्दील होता जा रहा है। इस Killer Lane पर मंगलवार अहले सुबह सिमरिया की ओर से आ रही सवारी से लदे हुए टेंपो को जीरो माइल की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों का On-Spot-Death हो गया। कम से कम तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

मातम में बदल गया शादी के जश्न में परदेस से शामिल होने घर पहुंचने का सफर 

 सुबह लगभग साढ़े पांच बजे बीहट बाजार के निकट आधे-अधूरे 4-Lane पर कार और टैंपो के बीच जोरदार टक्कर से चारों ओर कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर जब तक लोग घटनास्थल पर मदद के लिए पहुंचे तब तक पांच युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि कार सवार तीन लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज़ शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना मंगलवार की सुबह FCI थाना क्षेत्र के बिहट गांव स्थित रतन चौक के निकट NH- 31 की है। हादसे में मौत के शिकार हुए लोगों की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के छोटी मौजी निवासी बीरेंद्र तांती के 22 वर्षीय पुत्र अमन दीप कुमार, गढ़पुरा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 15 कुंवर टोल निवासी राम दास के 24 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार, नालंदा जिला के पुआरी निवासी सुनील कुमार पाठक के लगभग 28 वर्षीय पुत्र विक्की पाठक, शाम्हो थाना अन्तर्गत अकबरपुर बरारी पंचायत के बिजुलिया निवासी स्वर्गीय जगदीश यादव के 30 वर्षीय पुत्र सिंटू यादव एवं छौड़ाही थाना अन्तर्गत राजोपुर बेंगा निवासी रामाकांत दास के 25 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार उर्फ गौतम कुमार के रूप में हुई है। 

घटनास्थल पर नहीं पहुंचा सरकारी एंबुलेंस, पुलिस और स्थानीय लोगों ने टेंपो में फंसे शवों को बाहर निकाला 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस कुछ ही देर में पहुंच गई और इसके साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकाला और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। लेकिन सरकारी एक भी एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंचा।  जाहिर है बेगूसराय में आपदा प्रबंधन के तमाम दावों के बावजूद राहत और बचाव कार्य के लिए एंबुलेंस जैसी आवश्यक मूलभूत सुविधा भी पीड़ितों को समय पर नहीं मिल पाती है।

 यात्रा के दौरान हुए हादसे की सूचना परिजनों को विचलित कर दिया। मौत की सूचना पाकर सभी मृतक के घरवाले दौड़े दौड़े सदर अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान होते ही दहाड़ मारने लगे। परिजनों की चीत्कार सुनकर भीड़ की आंखे भी नम हो गईं और लोग अपनी आंसू नहीं रोक सके। बताया जाता है कि मृत सिंटू यादव प्रदेश से लौट रहे थे और खगड़िया जिले स्थित ससुराल में शादी सामारोह में शामिल होने जा रहे थे, वहीं मृत विक्की पाठक दिल्ली एम्स के कैंसर विभाग में कार्यरत थे और बेगूसराय के मटिहानी अन्तर्गत सुसराल में साले की शादी में शरीक होने आ रहे थे। जबकि मृतक नीतीश एवं अमन दीप आपस में मामा भांजा हैं। 

मृत नीतीश सुल्तान गंज से नौकरी का पदभार ग्रहण कर अपने घर लौट रहे थे तभी हादसे ने मौत की गोद में सुला दिया। और अपने बड़े भाई की शादी में शामिल होने उड़ीसा से लौट कर घर आ रहे थे और शादी में शामिल होने से पूर्व ही हाइवे पर हादसे का शिकार बन गया और अपनी जान गंवा बैठे। सभी मृतक अलग-अलग ट्रेनों से अलग-अलग दिशा से  आए ट्रेनों से उतरकर हथीदह रेलवे स्टेशन के निकट टेंपो पर सवार हुए और जिला में प्रवेश कर बीहट में  4-लेन पर दर्दनाक हादसे का शिकार बन कर मौत की नींद  हमेशा हमेशा के लिए सो गए। फिलहाल थाने की पुलिस पोस्टमार्टम के बाद सभी शव को संबंधित परिजनों को सौंप दिया और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है जबकि मौत को लेकर घर वाले दहाड़ मारमार रोने को बेबस बने रहे। सड़क हादसे में कार सवार तीन घायलों का इलाज ग्लोकल हॉस्पिटल बेगूसराय में चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार जान का खतरा नहीं है। घायलों में चंद्रदेव यादव उम्र 30, पिता योगेन्द्र यादव, पता रजौर वार्ड नं 3, गढ़पुरा,
लखपति तांती उम्र 39, पिता राम उदय तांती, पता मटिहानी वार्ड नं 1 व सुजीत कुमार उम्र 35, पिता तिलकधारी, पता अम्बा, खगड़िया हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!