मोदी के हैट्रिक लगाने के लिए भाजपा का जीतना जरूरी : गिरीराज
Ad Place!

मोदी के हैट्रिक लगाने के लिए भाजपा का जीतना जरूरी : गिरीराज


THN Network


शिकवा - शिकायत हुआ दूर, व्यवसायी हुए भाजपा के पक्ष में गोलबंद : व्यवसायी महासंघ 

BINOD KARN
BEGUSARAI : भामाशाह विकास मंच द्वारा बुधवार की रात अखंड परमधाम में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मेरे चेहरे को नहीं देखे चेहरा देखना है तो नरेंद्र मोदी का देखें। बेगूसराय के विकास को देखकर भाजपा को वोट करें। उन्होंने कहा कि हो सकते हैं मेरे चेहरे पर कई धब्बे हो, मेरी बातों से कुछ लोगों को कष्ट हुआ हो। लेकिन देश का विकास हो रहा। राष्ट्रीय संप्रभुता का देश-दुनिया में डंका बज रहा है। नरेंद्र मोदी द्वारा देश के गरीब- गुरबा का हो रहे विकास को देखकर भाजपा को वोट करें। आप बीजेपी को वोट देंगे तो नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैट्रिक लगाते हुए प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने 5 साल तक किसान- मजदूर और गरीबों के लिए बेगूसराय में कई विकासात्मक कार्य किए हैं। इसके साथ ही जब भी कभी किसी सनातनी पर हमला हुआ है तो हम मजबूती के साथ पीड़ित व्यक्ति के साथ खड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझ पर हिंदू और मुस्लिम की बात करने का आरोप लगता है। लेकिन मैं 5 साल तक विकास की बात करता रहा हूं। उन्होंने लालू प्रसाद पर हमला करते हुए कहा कि वह मुसलमान को पिछड़ी जाति का आरक्षण का लाभ काट कर देना चाहते हैं। यह वोट जिहाद नहीं है तो और क्या है। कार्यक्रम के दौरान व्यवसाययों द्वारा हवाई सेवा बेगूसराय में शुरू करने की बात पर उन्होंने कहा कि हवाई सेवा शुरू करने में कुछ तकनीकी कठिनाइयां हैं। लेकिन नरेंद्र मोदी है तो मुमकिन है। इसके लिए वे प्रयास करेंगे। उन्होंने लोगों से कहा कि बिहार के 40 से 40 सीट पर नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बेगूसराय के चुनाव प्रभारी पूर्व एमएलसी लालबाबू ने कहा कि भाजपा में वैश्य समाज से 24 विधायक है। यदि भाजपा ने किसी वैश्य समाज के व्यक्ति की टिकट कटा है तो टिकट देने का भी काम भाजपा ही करेगा। कौन ऐसा दल है जिसने वैश्य समाज को लोकतांत्रिक व्यवस्था में बड़ी भागीदारी देने का काम किया है। हमें बताशे की लड़ाई में मंदिर नहीं तोड़नी है। कार्यक्रम में उपस्थित व्यवसायियों को संबोधित करते हुए मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने कहा कि सब लोगों ने मन बना लिया है। असली काम बांकी है। अधिक से अधिक लोक मतदान की आहुति देकर यज्ञ में सम्मिलित हो और एनडीए को विजयी बनाएं। मौके पर पूर्व मेयर संजय कुमार ने कहा कि विरोधी नारा लगा रहे हैं अब की बार गंगा पार। उनका नारा सही है, गिरिराज सिंह जीतकर गंगा पार करते हुए दिल्ली का संसद भवन पहुंचने का काम करेंगे। विपक्ष जीतेगा नहीं और बेगूसराय में ही दम घुट कर रह जाएगा। इस दौरान पूर्व मेयर ने नारा दिया अबकी बार 5 लाख पार, तो पूरा सभागार उक्त नर से गूंज उठा। जिला व्यावसायिक महासंघ के अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने कहा कि व्यवसायियों की शिकबा-शिकायत दूर हो गई है। गिरीराज सिंह ने सभी की बातें गंभीरता से सुनीं है। अगर आप लोग कहें तो जीत का माला पहना दिया जाय। इसके बाद जय श्रीराम के नारे लगाते हुए हुए लोगों ने समर्थन दिया और गिरिराज सिंह को माला पहनाया गया।

मौके पर गंगा समग्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सिंह उर्फ लल्लू बाबू, गंगा समग्र के प्रदेश प्रभारी गोपाल कृष्ण अग्रवाल, हीरा पोद्दार, आरएसएस के प्रेम शंकर, अजीत गौतम आदि ने संबोधित करते हुए अपनी बातों को रखा। जिला व्यावसायिक महासंघ के राजेंद्र राजा ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए सभी अतिथियों को चादर एवं माला स्वागत किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!