'निर्दोष' युवकों को पकड़े जाने के आरोप में बखरी में हंगामा और सड़क जाम
Ad Place!

'निर्दोष' युवकों को पकड़े जाने के आरोप में बखरी में हंगामा और सड़क जाम

THN Network

बेगूसराय की आबकारी विभाग की टीम पर बखरी में निर्दोष लोगों को फंसाने का आरोप 


GAURAV KUMAR 

 BAKHRI/BEGUSARAI : बखरी थाना क्षेत्र के बगरस चौक स्थित आबकारी विभाग की टीम द्वारा दो युवकों को बिठाने को लेकर ग्रामीणों द्वारा हंगामा व सड़क जाम दिया। जिससे करीब आधा घंटे तक बखरी–खगड़िया पथ जाम किए हुए था।
जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग की टीम गुरुवार की रात बगरस चौक स्थित दो युवकों को जबरन शराब पीने के आरोप में उठा लिया गया, लेकिन जैसे ही यह सूचना ग्रामीणों को मिली तो बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए और आबकारी विभाग की टीम पर निर्दोष युवकों को पकड़े जाने का आरोप लगाते हुए उसे छोड़ने की मांग की जाने लगी। वहीं अवैध शराब बनाने व पीने वाले लोगों को रुपया लेकर छोड़ देने का आरोप आबकारी विभाग की टीम पर लगाया गया। इसी बात को लेकर दोनों ओर से कहासुनी होने के साथ हंगामा शुरू हो गया। जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम को उक्त दोनों युवकों को छोड़ना पड़ा। वहीं युवकों के बाइक और मोबाइल को टीम लेकर चली गई।
 इसी बीच आबकारी विभाग के कई वाहन घटनास्थल पर पहुंचकर सिविल ड्रेस में मौजूद अधिकारियों ने पिस्टल को तान दिया। मौके का फायदा उठाते हुए एक्साइज पदाधिकारी पास के दुकानदार डाॅ सुरेश महतों तथा भोला खाद दुकान के प्रबंधक भोला महतों को जबरन उठाकर लेकर चलते बने। जिस पर आसपास के लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क को जाम कर दिया। 
इधर घटना की जानकारी मिलते ही बखरी थानाध्यक्ष विकास कुमार राय ने पूरे दल बल के साथ पहुंच मामला को शांत कराया, तब जाकर सड़क जाम को खुलवाया गया। इस दौरान उत्पाद विभाग के अधिकारियों को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि इन दिनों उत्पाद विभाग द्वारा निर्दोष लोगों को हिरासत में लेकर मोटी रकम के आलोक में छोड़ा जा रहा है। जिससे लोगों में उत्पाद विभाग के विरुद्ध आक्रोश उत्पन्न हो गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!