बिहार दिवस पर वीपीएस कंप्यूटर में आयोजित की गई रंगोली व पेंटिंग प्रतियोगिता
Ad Place!

बिहार दिवस पर वीपीएस कंप्यूटर में आयोजित की गई रंगोली व पेंटिंग प्रतियोगिता


THN Network


BINOD KARN 
BEGUSARAI : वीपीएस कंप्यूटर के जिला परिषद शाखा में बिहार दिवस के अवसर पर संस्थान की छात्राओं के बीच रंगोली एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 50 छात्राओं ने भाग लिया। 
इस मौके पर संबोधित करते हुए वीपीएस कंप्यूटर के निदेशक वीएन ठाकुर ने कहा कि बिहार दिवस सिर्फ गौरवशाली अतीत को याद करने को लेकर नहीं है बल्कि इतिहास को दुहराने के लिए संकल्प लेने को लेकर है। उन्होंने कहा कि बिहार ने देश को पहला गणराज्य दिया। यहां के विश्वविद्यालय में दुनिया के लोग शिक्षा ग्रहण करने आए। आज हम शिक्षा के क्षेत्र में भी पिछड़ गए हैं। युवा पीढ़ी अगर संकल्प लें तो वह दिन दूर नहीं जब हम फिर से इतिहास दुहरा सकते।
 
इस अवसर पर संस्थान के महाप्रबंधक ललन कुमार सिंह एवं केंद्र प्रभारी बीरेंद्र कुमार ने सभी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्राओं को मेडल और पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में शिक्षिका आकांक्षा देव, लैब इंचार्ज गोविंद कुमार एवं शैक्षणिक परामर्शदात्री रचना सिन्हा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभायी।

प्रतियोगिता में इन्होंने पाया स्थान
रंगोली में प्रथम स्थान निशा कुमारी, द्वितीय स्थान पर खुशी कुमारी एवं तृतीय स्थान पर अंशु शर्मा रही, वहीं पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान क्रमशः पायल कुमारी, प्रीती सिन्हा एवं मुस्कान कुमारी रही।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!