राज्यपाल ने बेगूसराय सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल के चेयरमैन अभिषेक सिंह को किया सम्मानित
Ad Place!

राज्यपाल ने बेगूसराय सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल के चेयरमैन अभिषेक सिंह को किया सम्मानित


THN Network

एजुकेशनल अलकेमिस्ट कार्यक्रम में सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल को सर्वश्रेष्ठ स्कूल का अवॉर्ड

BINOD KARN

BEGUSARAI : रेडियो सिटी 9.11 एफएम द्वारा पटना में आयोजित एजुकेशनल अलकेमिस्ट कार्यक्रम में बिहार के महामहिम राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर के द्वारा पटना में बिहार के टॉप 20 विद्यालयों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल को  बिहार के 20 बेस्ट स्कूल के रूप में चुना गया। इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमेन अभिषेक सिंह  को एजुकेशनल अल्केमिस्ट के रूप में राज्यपाल के द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमेन अभिषेक सिंह ने कहा कि यह पूरे बेगूसराय के लिए गौरव का क्षण है। आज महामहिम के हाथों सम्मान पाना मेरे लिए, मेरे विद्यालय परिवार के लिए और मेरे  जिले के लिए सम्मान की बात है। 
बताते चलें कि पूरे बिहार के स्कूल के सर्वे होने के बाद सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल को सर्वश्रेष्ठ स्कूल के रूप में चुना गया। इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए अभिषेक सिंह ने कहा कि बेगूसराय राष्ट्रकवि दिनकर जी की जन्मभूमि और डॉ श्री कृष्ण सिंह की कर्मभूमि रही है। पूरे बिहार में बेगूसराय को लोग औद्योगिक नगरी के नाम से जानते हैं। 2002 में जब विद्यालय की शुरुआत एक बच्चे से की थी। तब से लेकर आज तक यह कारवां बढ़ता गया। अभिभावकों का विश्वास और बच्चों की मेहनत ने आज विद्यालय के हजारों बच्चों को उनको मंजिल तक पहुंचाने में यथासंभव अपना योगदान देती रही है।
इसके लिए उन्होंने पूरे सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल के सदस्यों को इस सम्मान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मेरी पूरी टीम आगे भी पूरी लगन और मेहनत से बच्चों के लिए काम करती रहेगी ताकि बच्चों का भविष्य बेहतर हो सके। 
गौरतलब हो कि इसके पूर्व में भी राष्ट्रपति भवन में विद्यालय के चेयरमेन और चार बच्चे सम्मानित हो चुके हैं। इस अवसर पर राज्यपाल के द्वारा एजुकेशनल अल्केमिस्ट पुस्तक का भी विमोचन किया गया जिसमें सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल की उपलब्धियां पर प्रकाश डाला गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!