मिशन बिहार पर PM नरेन्द्र मोदी, हेलिकॉप्टर और मंच पर मोदी-नीतीश साथ-साथ
Ad Place!

मिशन बिहार पर PM नरेन्द्र मोदी, हेलिकॉप्टर और मंच पर मोदी-नीतीश साथ-साथ

THN Network

बेगूसराय और औरंगाबाद में मोदी की सभा, 27 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात 

BINOD KARN

BEGUSARAI/ AURANGABAD : साल 2024 के लोकसभा चुनाव के ऐलान के ठीक पहले PM नरेन्द्र मोदी शनिवार को मिशन बिहार पर पहुंच चुके हैं। PM मोदी बिहार को 27 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात बिहार को देने जा रहे हैं, साथ ही चार नई ट्रेनों को हरी झंडी भी दिखाने वाले हैं।



 PM मोदी के साथ बिहार के CM नीतीश कुमार भी हेलिकॉप्टर में बैठे हैं और औरंगाबाद पहुंच चुके हैं। दोनों नेता औरंगाबाद में सभा को संबोधित करने के तुरंत बाद बेगूसराय में सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। PM दोपहर बाद करीब दो बजकर 20 मिनट पर वायु सेना के जहाज से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से गया एयरपोर्ट पहुंचे। गया एयरपोर्ट पर राज्यपाल विश्वनाथ आर्सेलकर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी व विजय कुमार सिन्हा समेत कई प्रमुख BJP नेता व अधिकारियों ने PM मोदी का स्वागत किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने PM को गुलदस्ता भेंट कर उनकी अगवानी की। इसके बाद PM मोदी व CM नीतीश कुमार वायुसेना के हेलिकॉप्टर में सवार होकर औरंगाबाद में सभा स्थल पर पहुंचे। PM औरंगाबाद में सभा को संबोधित करने के बाद विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास कर रहे हैं।


दोपहर बाद करीब सवा तीन बजे PM बेगूसराय पहुंच रहे हैं। यहां PM बरौनी में हर्ल फर्टिलाइजर का उद्घाटन PM करेंगे। इसके अलावा खगड़िया- सिमरिया फोर लेन का उद्घाटन भी PM मोदी करेंगे। वह उलाव में एयरपोर्ट मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!