शराब माफियाओं का बेगूसराय में तांडव, पूर्व मुखिया व उनके समर्थकों पर हमला
Ad Place!

शराब माफियाओं का बेगूसराय में तांडव, पूर्व मुखिया व उनके समर्थकों पर हमला

THN Network

दर्जनभर शराब माफियाओं ने बखरी के अंबेडकर चौक पर लाठी-डंडों व‌ पिस्तौल के साथ मचाया कोहराम, आधा दर्जन लोग घायल, दुकानों में तोड़फोड़ 



BAKHRI/ BEGUSARAI : सोमवार को करीब सात बजे शाम में बखरी नगर के हृदय स्थली अंबेडकर चौक पर उस समय अफ़रा-तफ़री मच गई जब हरवे- हथियार से लैस शराब माफियाओं के एक गैंग के दर्जनभर गुंडों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने कई दुकानों में तोड़फोड़ की, राहगीरों, दुकानदारों, ग्राहकों व आम लोगों, जिसको जहां पाया वहां लाठी-डंडों से जमकर पीटा और बीच सड़क पर करीब 15 मिनट तक कोहराम मचाया। इस घटना में पूर्व मुखिया सुरेन्द्र राय समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं।




प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि फिल्मी स्टाइल में मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे शराब माफियाओं के गैंग के गुंडों ने सबसे पहले वैष्णवी दुर्गा मंदिर के निकट स्थित टाइल्स की एक दुकान पर धावा बोला, जहां दुकान पर बैठे मक्खाचक के पूर्व मुखिया सुरेन्द्र राय और उनके समर्थकों पर लाठी-डंडों से अचानक हमला कर दिया। इस हमले में पूर्व मुखिया सुरेन्द्र राय, कार्तिक राय, मनीष गुप्ता, संजीत महतों समेत कई लोगों को चोटें आई हैं। हमलावरों ने आसपास के कई दुकानों में तोड़फोड़ की, शीशे तोड़े और दुकानदारों व दुकानों पर बैठे ग्राहकों और सड़क से गुजरने वाले मोटरसाइकिल सवारों व अन्य लोगों को लाठी-डंडों से पीटा। करीब 15 मिनट तक शराब माफियाओं का गैंग सड़क पर उत्पात मचाता रहा। इस दौरान दुकानदार और आम लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते रहे। 




हमलावर मुख्य सड़क तक ही सीमित नहीं रहे, बल्कि वह बेगूसराय बस स्टैंड के उत्तर गीता नगर में हरवे- हथियार के साथ प्रवेश कर गए और मुख्य पार्षद गीता कुशवाहा के घर के बगल में संजीत महतों के घर में घुस गए। बताया जाता है कि गुंडे संजीत महतों को जान से मारने की तैयारी के साथ बखरी आए थे। लेकिन संजीत महतों घर पर नहीं मिला तो वहां लूटपाट और गाली-गलौज करते हुए निकले। सूत्र बताते हैं कि शराब माफियाओं का संजीत महतों के साथ पुरानी अदावत है। 


इस पूरे मामले में संजीत महतों की पत्नी लक्ष्मी देवी ने बखरी थाना में आवेदन दिया है और पुलिस से पति की जान बचाने की गुहार लगाई है। थाना को दिए आवेदन में लक्ष्मी देवी ने शराब माफिया विमलेश महतों व सात नामजद समेत करीब 10 लोगों को आरोपी बनाया है। बताया जाता है कि सभी हमलावर गंगरहो व करेंटाड़ गांव के थे और विमलेश महतों के लिए शराब बेचने के धंधे से जुड़े हुए हैं। विमलेश महतों पर पूर्व से विभिन्न थानों में दर्जन भर से अधिक एफआईआर दर्ज है। वह गांव में ही रहकर शराब का धंधा करता है और बखरी, परिहारा व नावकोठी थाना क्षेत्र में शराब बेचने का धंधा बड़े स्तर पर करता व करवाता है।
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विकास कुमार राय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। घटना में विमलेश महतों गैंग का नाम आते ही बखरी पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और शराब माफियाओं की धर-पकड़ तेज़ कर दी है।
बहरहाल, अंबेडकर चौक पर दुकानदारों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। लोगों को शराब माफियाओं के बीच गैंगवार की आशंका है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!