बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में राजग की बैठक 29 मार्च से 4 अप्रैल तक
Ad Place!

बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में राजग की बैठक 29 मार्च से 4 अप्रैल तक


THN Network

गिरिराज की जीत को ऐतिहासिक बनाने के लिए चल रही व्यापक तैयारियां 
BINOD KARN

BEGUSARAI : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार गिरीराज सिंह की जीत सुनिश्चित करने को जिला अधिवक्ता संघ सभागार में गुरुवार को बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता संयोजक पूर्व विधान परिषद सदस्य रुदल राय ने की।
बैठक में बेगूसराय लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर व्यापक विचार-विमर्श किया गया। सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार सिंह अमर ने बताया कि 
एनडीए घटक दलों के समन्वय तथा विधानसभा से संयुक्त एनडीए बैठक की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि 29 मार्च से 4 अप्रैल तक सभी विधानसभा क्षेत्र में राजग की संयुक्त बैठक करने का निर्णय लिया गया। निर्णय के तहत 29 मार्च को बेगूसराय प्रधान कार्यालय, 30 मार्च को बखरी के रामा पैलेस, 31 मार्च को चेरिया बरियारपुर के कोरजाना कोल्ड स्टोरेज, एक अप्रैल को तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र के तथास्तु होटल, 2 अप्रैल को मटिहानी, 3 अप्रैल को साहेबपुर कमाल के लक्ष्मी गार्डन, पंचवीर में तथा 4 अप्रैल को बछवारा के ईश्वर विवाह भवन वहरामपुर, मंसूरचक में रखा गया है।
जदयू के जिला अध्यक्ष पूर्व विधान परिषद रूदल राय ने कहा है कि बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यशस्वी नेतृत्व में विकास की गंगा बह रही है जिसमें समाज के सभी वर्गों को लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि इस बार बेगूसराय में पिछला रिकॉर्ड टूटेगा तथा ऐतिहासिक जीत होगी।
भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव वर्मा ने कार्यकर्ताओं से संयुक्त रूप से राजग गठबंधन के साथ समन्वय बनाकर बूथ स्तर तक संपर्क करने का आह्वान किया। लोजपा जिला अध्यक्ष प्रेम पासवान, हम जिला अध्यक्ष पीयूष कुमार तथा रालोमा अध्यक्ष अनिल सिंह ने बेगूसराय में संयुक्त एनडीए अभियान चलाकर जीत का संकल्प व्यक्त किया।
बैठक की जानकारी देते हुए भाजपा नेता सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा है कि बेगूसराय में विकास विरोधी अराजक वामपंथी ताकतों के साथ एनडीए के विकासवादी समाजवादी एवं राष्ट्रवादी ताकतों की लड़ाई है जिसमें एनडीए की ऐतिहासिक जीत होगी।
बेगूसराय विकास की राह पर आगे बढ़ चुका है उसे विकास यात्रा में रोड़ा अटकाने वाले वामपंथी ताकतों को कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!