गंगा ग्लोबल के हिमांशु ने IIT-JEE MAINS 2024 में 99.5% अंक प्राप्त कर बढ़ाया जिले का मान ganga global
Ad Place!

गंगा ग्लोबल के हिमांशु ने IIT-JEE MAINS 2024 में 99.5% अंक प्राप्त कर बढ़ाया जिले का मान ganga global


THN Network


BINOD KARN

BEGUSARAI : गंगा ग्लोबल स्कूल के हिमांशु कुमार ने IIT-JEE MAINS 2024 में 99.5% अंक प्राप्त कर न सिर्फ विद्यालय बल्कि जिले का नाम रोशन किया है। हिमांशु के परीक्षा परिणाम से विद्यालय में हर्षोल्लास का वातावरण। स्कूल के निदेशक सह दरभंगा स्नातक क्षेत्र से MLC सर्वेश कुमार ने इस परीक्षा परिणाम पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए हिमांशु के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने उन सभी शिक्षकों को भी बधाई व शुभकामनाएं दी है जिन्होंने हिमांशु को सींचने का काम किया। बेगूसराय जिले के बलिया प्रखंड के राहटपुर गांव के डेजी देवी व आर्मी में कार्यरत रणधीर कुमार के घर पैदा लिए हिमांशु ने वर्ष 2013 में हिमांशु कुमार ने तृतीय वर्ग में नामांकन लिया था।  
जहां उसने गंगा ग्लोबल स्कूल में 10th तक की पढ़ाई की। CBSE 10th में उसने 94% अंक लाया था। दो भाईयों में बड़ा हिमांशु बचपन से ही 
मेधावी रहा है। कहावत है कि बच्चों का बुनियाद ही उसका भविष्य तय करता है। जो हिमांशु के मामले में भी दिख रहा है। परीक्षा परिणाम के हिमांशु के घर पर पहुंच कर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा है। उसके माता-पिता मिठाईयां बांट रहे हैं। बताते चलें कि 10th के बाद हिमांशु ने प्लस टू में विकास विद्यालय, डूमरी में नामांकन लिया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!