बेगूसराय में सत्संग के दौरान बिजली का हाइटेंशन तार गिरा, आधा दर्जन महिलाएं झलसी
Ad Place!

बेगूसराय में सत्संग के दौरान बिजली का हाइटेंशन तार गिरा, आधा दर्जन महिलाएं झलसी

THN Network

बखरी के मोहनपुर में शिव चर्चा में शामिल आधा दर्जन महिलाएं झुलसी, हालत नाज़ुक


BINOD KARN

BAKHRI/ BEGUSARAI : बखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत मोहनपुर गांव में बिजली का हाइटेंशन तार गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। तार की चपेट में आने से कम से कम आधा दर्जन महिलाएं बुरी तरह झुलस गई हैं। सभी घायल महिलाओं को आनन-फानन में एंबुलेंस से बखरी PHC भेजा गया है, जहां से बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय भेजा जा रहा है।



tophindinews.com को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गांव के वार्ड -7 में दोपहर करीब दो बजे शिव चर्चा का सत्संग कार्यक्रम चल रहा था कि तभी सत्संग स्थल के ऊपर से गुजर रहा 11000 वोल्टेज का हाइटेंशन तार गलकर नीचे गिर गया। तार गिरते ही चारों तरफ चीख-पुकार मच गई और करंट के चपेट में आई महिलाएं बुरी तरह झुलसने लगी। करीब आधा दर्जन महिलाए करंट की चपेट में आई हैं और उनमें से ज़्यादातर महिलाओं का शरीर बुरी तरह जल गया है। चश्मदीदों ने बताया कि महिलाओं का शरीर बहुत अधिक जल गया है और सभी महिलाओं की हालत बेहद नाजुक है।



लोगों ने कहा जब तक बिजली विभाग को हाइटेंशन तार गिरने और महिलाओं के झुलसने की जानकारी दी गई तब तक बड़ी अनहोनी हो गई। सूचना पर बखरी पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को लेकर बखरी PHC गई है। उम्मीद है कि बेहतर इलाज के लिए उन्हें बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!