सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, ट्रैक्टर पलटने से दो छात्राओं की मौत, कई जख्मी छात्राओं की हालत नाजुक
Ad Place!

सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, ट्रैक्टर पलटने से दो छात्राओं की मौत, कई जख्मी छात्राओं की हालत नाजुक

THN Network

बेगूसराय के बखरी में सरस्वती पूजा भसान के दौरान हृदयविदारक घटना 

BAKHRI/ BEGUSARAI : बखरी थाना क्षेत्र के बगरस गांव के निकट सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर पलटने से दो छात्राओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। कई छात्राएं गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिनमें से कई छात्राओं की हालत नाजुक बताई जा रही है।




 घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है और हजारों लोगों की भीड़ इस हृदयविदारक घटना से गमगीन है। स्थानीय पुलिस- प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रवाना हो गई है, जबकि घायल बच्चों को इलाज के लिए भेजा गया है।


जानकारी के मुताबिक़ बगरस चौक स्थित कोचिंग में स्थापित सरस्वती प्रतिमा के विसर्जन के क्रम में बगरस विशनपुर स्थित भोला बाबा मंदिर के निकट नदी में प्रतिमा लदा ट्रेक्टर पलट गया। ट्रैक्टर पलटने से ट्राली पर बैठी दर्जनों छात्राएं ट्राली के नीचे दब गई। स्थानीय लोगों ने जबतक ट्राली को उठाकर बच्चों को निकाला तब तक घटनास्थल पर ही दो छात्रा की ह्रदयविदारक मौत हो गई। वहीं कई छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिसमे कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है।


मृतक बच्चों में करैटांड गांव निवासी अमरजीत कुमार की 13 वर्षीया पुत्री स्वीटी कुमारी और शिवजी ठाकुर की 14 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी के रुप में हुई है। हादसे में घायल 12 में से 7 बच्चों में मनोहर महतो का पुत्र मयंक कुमार, संजय महतो की पुत्री सुनैना कुमारी, गरीब महतो की पुत्री संध्या कुमारी, मोहित महतो की पुत्री कामिनी कुमारी, कैलाश महतो की पुत्री मनीषा कुमारी, देवनारायण महतो की पुत्री पूनम कुमारी एवं मनोज गोस्वामी की पुत्री दुर्गा कुमारी का इलाज बखरी PHC में चल रहा है।




वहीं अन्य घायल पांच बच्चों को इलाज के लिए विभिन्न निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक बच्चे की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद मृतक बच्चे के परिजनों में कोहराम मच गया है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!