Udan International school के 11वीं वार्षिकोत्सव पर बच्चों ने बिखेरे जलवे, मनमोहा
Ad Place!

Udan International school के 11वीं वार्षिकोत्सव पर बच्चों ने बिखेरे जलवे, मनमोहा




THN Network

पूर्व विधायक बोगो सिंह ने गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा व चरित्र निर्माण की प्राथमिकता पर दिया बल

BINOD KARN

BEGUSARAI: बेगूसराय के केशावे स्थित उड़ान इंटरनेशनल स्कूल में गुरुवार को 11वीं वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन विद्यालय के अध्यक्ष सह संरक्षक एवं पूर्व विधायक (मटिहानी) नरेंद्र कुमार सिंह, प्रख्यात चिकित्सक डॉ. शशि भूषण प्रसाद शर्मा एवं बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के उपाध्यक्ष डॉ. सुरेश प्रसाद राय सहित अन्य विशिष्ट अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ किडन गार्डन के नन्हें -मुन्हें बच्चों ने सामूहिक नृत्य और छात्र-छात्राओं के स्वागत गान से  हुआ। सुंदर वेषभूषा में प्रदर्शन के दौरान नन्हें -मुन्हें बच्चे बड़े ही आकर्षक लग रहे थे। विद्यालय के अन्य कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने भी अपने प्रस्तुतीकरण से उपस्थित लोगों का मनमोह लिया। नृत्य, संगीत, कविता पाठ, गायन, अभिनय, नुक्कड़ नाटक, हास्य व्यंग एवं कॉमेडी में कोई किसी से कम नहीं था।
मौके पर प्राचार्य दीपक कुमार शर्मा ने विद्यालय के वार्षिक रिपोर्ट के माध्यम से विकास और उपलब्धियों को पेश किया।मुख्य अतिथि नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने विद्यालय की उपलब्धि को सराहनीय बताते हुए शिक्षकों से शिक्षा की गुणवत्ता तथा बच्चों में चरित्र निर्माण दोनों की अनिवार्यता पर बल देने को कहा। 
इस मौके पर शिक्षा क्षेत्र के अलावे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में सफलता हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया l विद्यालय के निदेशक सुमन सौरभ ने बच्चों के साथ-साथ शिक्षक - शिक्षिकाओं एवं संपूर्ण विद्यालय परिवार के प्रयासों  की सराहना की। बिना गलती किए उड़ान के बच्चों ने रीड की हड्डी, गंगा तुम बहती क्यों हो ?  पिता का प्यार, माता की ममता आदि का लोक प्रसंग प्रस्तुत किया। उपस्थित सभी बच्चों के माता-पिता ने पूरी शाम तक कार्यक्रम का भरपूर आनंद उठाया। विद्यालय के पीआरओ अमित पांडे तथा प्राचार्य दीपक कुमार शर्मा ने सम्मिलित रूप से विद्यालय के गौरवमयी इतिहास और विकास को सभी के सम्मुख रखा। विद्यालय के प्राचार्य दीपक कुमार शर्मा ने मुख्य अतिथि एवं उपस्थित सभी मेहमानों को धन्यवाद किया।
विद्यालय के निदेशक सुमन ' सौरव' विद्यालय के +2  संबद्धता मिलने पर खुशी व्यक्त की सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। मौके पर डॉ. सपना चौधरी, शिक्षक राजेंद्र प्रसाद सिंह, हर्षवर्धन समेत कई गणमान्य शिक्षाविद् उपस्थित थे।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!