जिला रोजगार मेला में वीपीएस कंप्यूटर कुशल युवा केंद्र के छात्र - छात्रा को डीएम रौशन कुशवाहा ने किया सम्मानित - Samman
Ad Place!

जिला रोजगार मेला में वीपीएस कंप्यूटर कुशल युवा केंद्र के छात्र - छात्रा को डीएम रौशन कुशवाहा ने किया सम्मानित - Samman

THN Network

नियमित कक्षा में भाग लेने व योग्य शिक्षकों की भागीदारी का परिणाम : निदेशक वीएन ठाकुर


बेगूसराय
: वीपीएस कंप्यूटर के जिला कंप्यूटर केंद्र सहित अन्य केंद्रों में खुशी की लहर उस समय दौड़ गई जब बेगूसराय नियोजनालय की ओर से सोमवार को आईटीआई मैदान में आयोजित जिला स्तरीय रोजगार मेला सह मार्गदर्शन कार्यक्रम में बिहार सरकार के महत्वाकांक्षी योजना आर्थिक हल युवाओं को बल के तहत संचालित कुशल युवा कार्यक्रम के अंतर्गत वी पी एस कंप्यूटर द्वारा संचालित कुशल युवा केंद्र के दो छात्र-छात्राओं (मोनाली कुमारी एवं नवीन कुमार) को जिला पदाधिकारी रौशन कुशवाहा द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।
 इस अवसर पर संस्थान निदेशक वीएन ठाकुर ने कहा कि छात्र -छात्राओं‌ के नियमित कक्षा में भाग लेने व योग्य शिक्षकों के उचित मार्गदर्शन का परिणाम है कि मोनाली कुमारी व नवीन कुमार को यह सम्मान मिला है। उन्होंने कहा कि अन्य छात्र -छात्राओं‌ को भी नियमित कक्षा में भाग लेना चाहिए ताकि भविष्य में उन्हें यह सम्मान मिल सके। 

उन्होंने कहा कि वीपीएस कंप्यूटर संस्थान का यह हमेशा से प्रयास रहा है कि वे गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा दे। उन्होंने स्मरण दिलाते हुए कहा कि कोविड 19 के संक्रमण काल में भी संस्थान आनलाइन क्लासेज के माध्यम से शिक्षा देती रही, जिसका परिणाम हुआ कि विप्रो, कैपजेमिनी ऐसे कंपनियों में वीपीएस के छात्र -छात्राओं‌ ने नौकरी हासिल की।
उन्होंने छात्र -छात्राओं‌ के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शिक्षकों को भी बधाई दी है कि उनका प्रयास रंग लाया। वीपीएस के सभी शिक्षकगण ने दोनों छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!