जेपी नड्डा के बयान पर हमलावर हुए तेजस्‍वी यादव
Ad Place!

जेपी नड्डा के बयान पर हमलावर हुए तेजस्‍वी यादव

THN Network



PATNA:
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म करने के बयान वाले बयान पर प्रतिक्र‍िया देते हुए कहा कि लग तो ऐसा रहा है कि वे (भाजपा) खुद ही समाप्त हो रहे हैं।जितने भी क्षेत्रीय दल थे वे सब इनसे बिछड़ गए। तमिलनाडु में दक्षिण भारत का इनका सबसे बड़ा गठबंधन टूट गया, इन्हें छोड़ दिया। इनके साथ कौन है? ना देश की जनता है ना क्षेत्रीय दल हैं ना कोई है।

मालूम हो कि 5 अक्‍टूबर को ही भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पटना में बिहार भाजपा के संस्थापक अध्यक्ष कैलाशपति मिश्र के शताब्दी समारोह पर आए थे। इस दौरान जेपी नड्डा ने कार्यक्रम में मौजूद पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया था।

इस दौरान उन्‍होंने लालू यादव, नीतीश कुमार, आईएनडीआईए से लेकर दरभंगा एम्स के मुद्दे को लेकर जमकर हमला बोला था।

लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। इस बीच बिहार में दिग्‍गज भाजपा नेता‍ओं के दौरे और गतिविध‍ियां बढ़ रही है। बता दें कि इसके पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मधुबनी के झंझारापुर का दौरा किया था। 

वहीं, एक बार फिर अमित शाह के मुजफ्फरपुर के पताही आने की संभावना है। 5 नवंबर को उनका दौरा संभावित है। वे वहां सभा कर सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट से दीपावली के पहले छोटी फ्लाइट्स की उड़ान सेवा शुरू हो सकती है।

बता दें कि पताही में पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने भी रैली की थी। केंद्रीय मंत्री नित्‍यानंद राय के पताही आने से एक बार फिर अमित शाह के बिहार आगमन के कयास लगाए जा रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!