औरंगाबाद एएसपी स्वीटी पर तमतमाए पूर्व राज्यपाल, बोले- मेरा फोन क्यों नहीं उठाती हो... - SSP and Ex Governor
Ad Place!

औरंगाबाद एएसपी स्वीटी पर तमतमाए पूर्व राज्यपाल, बोले- मेरा फोन क्यों नहीं उठाती हो... - SSP and Ex Governor

THN Network


बिहार में समय : सुबह के 10 बजे। दिन : सोमवार। स्थान : एएसपी स्वीटी सहरावत का दानी बिगहा स्थित आवास। अपने आवास से तीन बार फोन करने के बाद जवाब न मिलने पर केरल के पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार अपने समर्थकों के साथ एएसपी के आवास पहुंचते हैं।

आवास के बाहर नागरिकों के साथ पूर्व राज्यपाल साथ खड़े थे। ड्यूटी पर रहे आरक्षी को पूर्व राज्यपाल के आगमन को सूचना दी जाती है। आरक्षी ने आवास पर एएसपी को सूचना दिया।

बताया गया कि वे स्नान कर रहीं हैं। इसके बाद पूर्व राज्यपाल पास रहे डीडीसी के आवास पर बैठ गए। आधे घंटे बाद सूचना दिए तो बताया गया तैयार हो रही हैं।

15 मिनट बाद एएसपी नीचे आई और वाहन पर बैठकर जाने लगी। पूर्व राज्यपाल के निजी सचिव योगेंद्र प्रसाद सिंह और कांग्रेस नेता चुलबुल सिंह दौड़ते हुए गए।

मिलने का आग्रह किया तो एएसपी ने जवाब दिया कि बोल दीजिए कार्यालय में आ जाएंगे। मिलने को तैयार नहीं थी। बहुत आग्रह के बाद एएसपी ने वाहन से उतरकर पूर्व राज्यपाल से बात की।

उनके साथ बैंक प्रबंधक प्रवीण कुमार, सेवानिवृत्त कृषि अधिकारी अशोक सिंह एवं सेवानिवृत्त दारोगा रामकुमार सिंह थे जिनके घरों से चोरों ने लाखों के रुपये जेवरात एवं सामान चोरी कर लिए हैं।

पूर्व राज्यपाल ने एएसपी को बताया कि चोरी मामले में सफलता न मिलना पुलिस की विफलता है और इससे शहर में दहशत का माहौल है।

उन्होंने बताया कि दो दिनों से मेरे पास करीब 10 से 15 नागरिक चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे हैं। यह भी बताया है कि किसी का फोन नहीं उठाती हैं। बता दें कि शहर में चोरी की घटना बढ़ गई है। अगस्त माह में चोरी की कुल 28 घटनाएं हुई है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!