इंडिया नाम रख विपक्ष लोगों को बड़गलाने में लगा है, ऋषि -मुनियों ने दिया है भारत नाम: हरि सहनी - Opposition and Name of India
Ad Place!

इंडिया नाम रख विपक्ष लोगों को बड़गलाने में लगा है, ऋषि -मुनियों ने दिया है भारत नाम: हरि सहनी - Opposition and Name of India

THN Network

- विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी के बेगूसराय पहुंचने पर जोरदार स्वागत


BINOD KARN

BEGUSARAI: बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी के गुरुवार को बेगूसराय पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिला अतिथि गृह में मीडिया को संबोधित करते हुए श्री सहनी ने भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि भाजपा ने मुझे नेता प्रतिपक्ष बनाकर पूरे सहनी समाज को सम्मान देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें हर जाति के लोगों को उचित सम्मान दिया जाता है। 

हरि सहनी ने I.N.D.I.A. गठबंधन पर गाने के माध्यम से हमला बोला है। सनातन धर्म के विरोध पर पूछे गए सवाल पर गाना गाकर हरि सहनी ने मीडिया के सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि "जो राम को लाएं हैं, हम उनको लायेंगे...भारत में फिर से भगवा लहरायेंगे"...। गाने के बाद हरि सहनी ने कहा कि भगवा का अर्थ भाजपा से नहीं बल्कि सनातन धर्म से है और सनातन की रक्षा करना इसलिए जरूरी है कि सभी धर्मों की रक्षा हो। 


 उन्होंने इंडिया गठबंधन पर चोट करते हुए कहा कि आज वह अपना नाम बदलकर कुछ रख लें लेकिन हमारे प्रधानमंत्री विदेश दौड़े में भी गए हैं तो अधिकांश जगहों पर उन्होंने भारत के नाम से ही देश को संबोधित किया है। लेकिन आज विपक्ष के लोग इंडिया गठबंधन नाम रखकर जनता को बड़गलाने की कोशिश कर रहे हैं।
श्री सहनी ने कहा कि भारत ऋषि मुनियों का देश रहा है और ऋषि मुनियों के द्वारा ही दिया गया नाम भारत है। उन्होंने सनातन धर्म का समर्थन करते हुए कहा कि सनातन सभी धर्म की केंद्र बिंदू है और सनातन सिर्फ धर्म ही नहीं बल्कि हमारा आदर्श भी है। आज विदेश में रहने वाले भारतीय भी जो सनातनी हैं वे तमाम पूजा पाठ करते हैं लेकिन विरोधियों के द्वारा भारतवर्ष में ही सनातनियों को भड़काया जा रहा है। 

प्रेस वार्ता से पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार वर्मा ने नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी के आगमन पर भाजपा बेगूसराय की ओर से अंग वस्त्र एवं बुके प्रदान कर उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हरी सहनी जैसे समर्पित कार्यकर्ता को पार्टी ने उचित सम्मान दिया है। हरी सहनी के नेता प्रतिपक्ष मनोनित होने से सहनी समाज सहित सभी समाजों में खुशी का माहौल है।
 

प्रेस वार्ता में राज्यसभा सांसद प्रो राकेश कुमार सिन्हा, दरभंगा स्नातक क्षेत्र से एमएलसी सर्वेश कुमार, विधायक सुरेंद्र मेहता, जिला परिषद अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर, पूर्व जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह, लोकसभा संयोजक कृष्ण मोहन पप्पू, क्षेत्रीय प्रभारी राजेंद्र राजन, जिला महामंत्री राम प्रवेश सहनी, जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह, जिला प्रवक्ता शुभम कुमार, अमित कुमार, किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नवीन सिंह सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!