जन्माष्टमी/ चेहल्लुम पर नहीं बजेगा DJ : SDM
Ad Place!

जन्माष्टमी/ चेहल्लुम पर नहीं बजेगा DJ : SDM

THN Network



BAKHRI/ BEGUSARAI : SDM सन्नी कुमार सौरव ने कहा है कि जन्माष्टमी पूजा और चेहल्लुम के मौके पर अनुमंडल क्षेत्र में कहीं भी DJ पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर भी रोक रहेगी। उन्होंने पूजा समितियों से पंडालों में CCTV कैमरा लगाने के भी आदेश दिए हैं।



 मंगलवार को बखरी थाना में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेला एवं चेहल्लुम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता SDM सन्नी कुमार सौरव ने की। कहा कि जन्माष्टमी पूजा के दौरान डीजे पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। 
SDPO चंदन कुमार ने कहा कि मेला के दौरान शराब पीकर व अन्य नशीला पदार्थ का सेवन करके घूमने वाले व्यक्ति बख्शे नही जाएंगे। उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर है तथा शरारती तत्वों को चिन्हित कर अग्रेतर कार्रवाई किया जा रहा है।



 प्रशिक्षु DSP सह थानाध्यक्ष चांदनी सुमन ने सभी पूजा समितियों से पंडाल व आसपास के स्थानों पर समिति के सदस्यों को रहने की अपील की। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अफ़वाहों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दें। 
इस अवसर पर CO शिवेंद्र कुमार ने कहा कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली कोई बातें नहीं होनी चाहिए। 


मौके पर राजस्व पदाधिकारी (RO) राजीव कुमार,थाना के SI मनीष पंडित, ASI उमेश यादव, जिला परिषद घनश्याम राय, मुखिया रामकरण पासवान, पूर्व मुखिया शिवनारायण राम, पूर्व सरपंच राजीव नंदन, अधिवक्ता गौरव कुमार, राजद नेता रजाउर रहमान, सनाउल्लाह हक, मो.अली राज, मो.शमीम, खुशनुद अली, सरपंच डोमी दास, रामचंद्र पासवान, जदयू नेता जवाहर राय, मोहन गुप्ता, निर्मल सिंह, शंभू सदा, गोविंद केशरी के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!