तारा कॉलेज ऑफ एजुकेशन, बिक्रमपुर में एल्युमनाई मीट आयोजित - ALUMNI MEET
Ad Place!

तारा कॉलेज ऑफ एजुकेशन, बिक्रमपुर में एल्युमनाई मीट आयोजित - ALUMNI MEET

THN Network

BINOD KARN


BEGUSARAI
: तारा कॉलेज ऑफ एजुकेशन, बिक्रमपुर, बेगूसराय में 24 सितम्बर को एल्युमनाई मीट का आयोजन किया गया। जिसमें पिछले पाँच वर्षों में महाविद्यालय से पास हुए सभी छात्र-छात्राओं ने सिरकत किया। मुख्य अतिथि के रूप में महाविद्यालय के सचिव राजकिशोर सिंह ने दीप
प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। प्रशिक्षुओं के व्दारा पेश की गई गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरूआत हुई। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि राजकिशोर सिंह ने कहा कि महाविद्यालय के आप सभी पूर्ववर्ती छात्र इस महाविद्यालय की शान हैं। आज आप अलग-अलग विद्यालयों में एक शिक्षक के रूप में आप अपना योगदान दे रहे हैं। यह महाविद्यालय के लिए गर्व की बात है। 

इस कार्यक्रम में पाँचों वर्ष के टॉपर छात्र - छात्राओं को अंगवस्त्र, सर्टिफिकेट, मोमेंटो एवं पौधा देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा अन्य छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया गया। छात्र-छात्राओं ने भी अपने पुराने सुखद अनुभवों को सभी के साथ साझा किया। इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक के रूप में तारा कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्रबंधन समिति के सदस्य अगम कुमार तथा सहसंयोजक के रूप में प्राचार्य कुमार सौरभ एवं महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापकगण ने अपनी सराहनीय भूमिका निभाई। इस मौके पर प्रो. मृगेन्द्र कुमार एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। कार्यक्रम के अंत में सभी अतिथि एवं छात्र-छात्राओं ने अपने आस-पास के वातावरण को हरा-भरा बनाये रखने का संकल्प लिया।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!