नीतीश कुमार का लगाव NDA की तरफ?
Ad Place!

नीतीश कुमार का लगाव NDA की तरफ?

THN Network



BIHAR: 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बीजेपी के खिलाफ लड़ाई के लिए विपक्षी दलों को एकजुट किया है. इन सबके बीच बार-बार इसकी चर्चा भी हो रही है कि मुख्यमंत्री एक बार फिर से एनडीए के साथ जा सकते हैं. सोमवार (25 सितंबर) को उन्होंने इससे जुड़े सवाल पर अपना रुख साफ किया. नीतीश कुमार पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

इस सवाल पर कि क्या इस बात में सच्चाई है कि आपका लगाव एनडीए की तरफ जा रहा है? इस पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि क्या फालतू बात है. किसको क्या चर्चा करना है छोड़िए. आप जान रहे हैं कि विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए कितना हम लगे रहे. कितनी बड़ी उपलब्धि हो रही है. कौन क्या करता रहता है उससे हमको क्या लेना देना है.

नीतीश बोले- ऐसी बातें तेजस्वी यादव से पूछिए

आज होने वाली कैबिनेट की विशेष बैठक पर भी सीएम नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित समारोह में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम ने तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहा कि इसे कल बाहर जाना है तो हमने कहा कि आज ही बैठक कर लेते हैं, यह भी कहा हमने कि तुम्हारे बिना कैसे हो सकता है. वहीं मंत्रिमंडल के विस्तार पर नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसी बातें हमसे पूछने की बजाय तेजस्वी यादव से पूछिए.

कार्यक्रम के बाद सीएम आवास लौटे नीतीश

दीनदयाल उपाध्याय की जयंती समारोह के बाद नीतीश कुमार सीएम आवास लौट आए. सीएम आवास पर बैठक होनी है. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, सभी विधानसभा प्रभारी, पार्टी के प्रमुख नेता मौजूद हैं. संगठन को और मजबूत बनाने व लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक चल रही है.



Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!