Bihar: बेतिया में बवाल, छात्राओं ने टीचर पर लगाया आरोप
Ad Place!

Bihar: बेतिया में बवाल, छात्राओं ने टीचर पर लगाया आरोप

THN Network 



BIHAR: बिहार के बेतिया में स्कूली छात्राओं ने जमकर बवाल काटा। आरोप है कि स्कूल के शिक्षक ने एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। छात्राओं का आरोप है कि जब स्कूल में कोई नहीं था तो सर ने धोखे से स्कूल बुलाया और उसके साथ गंदी हरकत करने लगे। मामला संज्ञान में आने के बाद स्कूल में बवाल बच गया और छात्राएं सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगीं। वहीं मामला बिगड़ता देख मौके पर स्थानीय थाने के पुलिस पहुंची और स्कूल के हेडमास्टर को हिरासत में ले लिया। घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज मतिसरा कुंअर बालिका उच्च विद्यालय की है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मामला बीते रविवार का है। आरोप है कि स्कूल के एक टीचर ने एक छात्रा को फोन कर कहा कि उसके फॉर्म में कुछ गड़हड़ी है। सुधारने के लिए स्कूल आना पड़ेगा। इस पर छात्रा ने कहा कि अज रविवार है, वह कल आकर फॉर्म में जो भी गड़बड़ी होगी, सुधार देगी। आरोप है कि इसके बाद भी टीचर नहीं माने और धमकी देने लगे कि आज नहीं आई तो तुम्हारा फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

आनन-फानन में स्कूल पहुंची छात्रा

आरोप है कि शिक्षक की धमकी के बाद छात्रा आनन-फानन में स्कूल पहुंची। जब वह स्कूल पहुंची तो वहां कोई नहीं था। छात्रा ने जब अपना फॉर्म मांगा तो शिक्षक ने उसे केबिन में चलने को कहा। आरोप है कि केबिन में लेकर जाकर शिक्षक ने उसके साथ गंदी हरकत की। इसके बाद वह किसी तरह वहां से निकली और घर पहुंची। बताया जा रहा है कि घर पहुंचते ही घटना की जानकारी दादी को दी, लेकिन समाज की डर से परिवार से चुपी साध ली।

आत्महत्या करना चाहती था छात्रा

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद छात्रा आत्महत्या करना चाहती थी। इस बारे में उसने अपनी सहेली से बात भी की थी। जब घटना की जानकारी उसने सहले को दी तो मामला सामने आया। पीड़िता की माने तो आरोपी शिक्षक का नाम साहिल है। मामले को दबाने के लिए उसने पैसे भी देने की कोशिश की, जिसे पीड़िता ने फेंक दिया। छात्राओं का आरोप है कि साहिल सर पहली बार नहीं किया। पिछले तीन साल से वह कई लड़कियों के साथ ऐसा कर चुके हैं। लेकिन डर के मारे कोई भी बोल नहीं पाता था। हालांकि अब मामला सामने आने के बाद छात्राओं के साथ-साथ परिजन भी सड़क पर उतर गए और आरोपी शिक्षक को हटाने की मांग करने लगे।

हेडमास्टर ने दी नंबर कम करने की धमकी

छात्राओं ने आरोप लगाया कि हंगामे के बाद स्कूल के हेडमास्टर ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह धमकी देने लगे। आरोप है कि हेडमास्टर ने नंबर कम करने की घमकी दी। इसके बाद छात्राएं उग्र हो गईं और हंगामा करने लगीं। स्कूल में हो रहे हंगामे की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हेडमास्टर को हिरासत में ले लिया। फिलहाल हेडमास्टर से पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर आरोपी शिक्षक पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर है।



Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!