Bhagalpur News: सरकारी इंजीनियर के आवास से भारी मात्रा में शराब बरामद, नशे में धुत चपरासी गिरफ्तार
Ad Place!

Bhagalpur News: सरकारी इंजीनियर के आवास से भारी मात्रा में शराब बरामद, नशे में धुत चपरासी गिरफ्तार

THN Network 


BHAGALPUR
: भागलपुर में लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के अधीक्षण अभियंता (Superintendent Engineer) विजय कुमार के आवास से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है। जोगसर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बुधवार की सुबह जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर स्थित आवास पर छापेमारी की।

इस दौरान पीछे वाले कमरे से दस कार्टन में विभिन्न ब्रांड की विदेशी शराब बरामद की गई है। मौके पर मौजूद चपरासी अमरेंद्र पासवान को पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया है। चपरासी ने थानाध्यक्ष से उलझने की कोशिश भी की। उसने यह भी कहा कि वह जानता नहीं कि यह किसका आवास है। कैसे अंदर चले आए।

छापेमारी दल में शामिल जवानों ने उसे काबू में करने के बाद जीप में बिठाया। दस कार्टन शराब जब्त करने के बाद पुलिस ने इंजीनियर के आवास को सील कर दिया है। छापेमारी की जानकारी पर लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में हड़कंप की स्थिति है।

पूर्णिया में इंजीनियर का हो गया तबादला

बताया जा रहा है कि इंजीनियर विजय कुमार अधीक्षण अभियंता पद पर तैनात थे। बीते दिनों उनका तबादला पूर्णिया हो गया है। उनका आवासीय परिसर चपरासी अमरेंद्र पासवान की देखरेख में था। छापेमारी में शराब बरामदगी और गिरफ्तारी को लेकर वरीय अधिकारी के निर्देश पर जोगसर थाने में केस दर्ज कराने की कवायद शुरू कर दी गई है। 

रेलवे के पार्सल से मंगाई जा रही थी शराब

इंजीनियर विजय कुमार के आवास में छापेमारी के दौरान बरामद शराब की जांच के दौरान चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। बरामद शराब के कार्टन के ऊपर रेलवे पार्सल की सील-मुहर लगी मिली है। पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी है कि रेलवे पार्सल मैन्युअल को धोखा देकर सील बंद कार्टन में शराब कैसे मंगाया जा रहा था।

इसको लेकर जोगसर थानाध्यक्ष ने रेल पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों से संपर्क साधा है। गिरफ्तार चपरासी अमरेंद्र पासवान ने भी पूछताछ में पुलिस को आवासीय परिसर में शराब के भंडारण और बिक्री संबंधी कई चौंकाने वाली जानकारियां दी है। हालांकि, पुलिस अधिकारी फिलहाल कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

मामले में इंजीनियर विजय कुमार से भी पुलिस टीम ने पूछताछ करने की बात कही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हो सकता है कि इंजीनियर को अपने आवासीय परिसर में अवैध गतिविधियां संचालित होने की भनक भी न लगी हो। सवाल कई हैं, जिनके जवाब के लिए पुलिस टीम बहुत जल्द इंजीनियर विजय कुमार से भी पूछताछ करेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!