बिहार में चरम पर शराब की तस्करी! अलग-अलग जगहों से लगभग 200 पेटी बरामद, कई गिरफ्तार
Ad Place!

बिहार में चरम पर शराब की तस्करी! अलग-अलग जगहों से लगभग 200 पेटी बरामद, कई गिरफ्तार

THN Network


PATNA: बिहार में तस्करों के बीच पुलिस का डर बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहा है। औरंगाबाद में अंबा थाना पुलिस ने शनिवार को कार से बड़ी मात्रा में देसी शराब जब्त किया है। पुलिस को देख तस्कर फरार हो गया।

संडा-बालूगंज पथ स्थित रहम बिगहा गांव के पास एसआई बलराम पासवान ने कार से 53 पेटियों में रखकर ले जाए जा रहे 2544 बोतल देसी शराब जब्त की है।

झारखंड से शराब लेकर आ रहे थे तस्कर
थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि तस्कर झारखंड से शराब लेकर आ रहे थे। कार तस्कर एवं मालिक की तलाश पुलिस कर रही थी। कार का असली मालिक कौन है इसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी की है।

वहीं, विजयीपुर में शराब तस्करी के मामले में दर्ज दो आपराधिक मामलों में फरार चल रहे एक आरोपित को विजयीपुर पुलिस ने मुसेहरी बाजार से गिरफ्तार कर लिया।

पहले से आरोपी पर प्राथमिकी
आरोपी का नाम विनय गुप्ता बताया जाता है, जो मुसेहरी बाजार का रहने वाला है। आरोपित पर पहले से भी शराब बेचने के मामले में दो-दो प्राथमिकी दर्ज है।

पुलिस को इस आरोपित की कुछ समय से तलाश थी। इसके अलावा थावे में पुलिस ने बगहा हनुमान चौक के पास से शराब और बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान सिवान जिला के बड़हरिया थाना के रोहड़ा गांव के अनिल सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस ने युवक की बाइक पर बंधे गैलन से 40 लीटर चुलाई देशी शराब बरामद किया है। वहीं, रविवार की सुबह थावे जंक्शन पर पहुंची 15113 गोमतीनगर-छपरा कचहरी मेल एक्सप्रेस ट्रेन से रेल पुलिस ने 215 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया।

बताया जाता है कि जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर आकर रुकी, बोगी तलासी के दौरान शौचालय से दो बोरा बरामद किया गया। बोरे की तलाशी लेने पर 215 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। जीआरपी प्रभारी जयविष्णु राम ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!