बिहार: मोमोज चैलेन्ज और चली गयी शख्स की जान
Ad Place!

बिहार: मोमोज चैलेन्ज और चली गयी शख्स की जान

THN Network 


GOPALGANJ: मोमोज अकसर लोगों को बहुत पसंद होता है। खास तौर में बच्चों के बीच इसकी बहुत डिमांड होती है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बिहार में ज्यादा मोमोज खाने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा कि अधिक मोमोज खाने की शर्त में इस शख्स की जान गई। गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में ये अजीबोगरीब मामला सामने आया। मृतक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। वहीं युवक की मौत पर पुलिस ने भी ज्यादा मोमोज को वजह बताया है। उधर डॉक्टर भी इससे इनकार नहीं कर रहे।

मोमोज चैलेंज जीत-हार में गई जान!

बताया जा रहा कि थावे थाने के सिहोरवा गांव निवासी 25 वर्षीय विपिन कुमार पासवान की अपने दोस्तों से मोमोज खाने की शर्त लगी। शर्त जीतने की खातिर विपिन ने अधिक मोमोज खा लिया। खाने के बाद वह अपने मोबाइल दुकान में पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई। थावे के थाना प्रभारी शशि रंजन कुमार ने बताया कि युवक की मौत अधिक मोमोज खाने से हुई। बताया जा रहा कि जीत-हार की शर्त में विपिन ने ज्यादा मोमोज खा लिया।

मोमोज से गई जान? डॉक्टर का क्या है कहना

उधर गोपालगंज सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एस के रंजन कहते हैं कि मोमोज को ठीक से चबाकर न खाना भी युवक की मौत की एक वजह हो सकती है। मोमोज को ठीक से चबाकर खाने के बजाए ऐसे ही निगल जाने से गले में जाकर फंस सकती है और ऐसी स्थिति में जान भी जा सकती है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!