कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा- मोदी सरकार के नौ साल, देश बेहाल
Ad Place!

कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा- मोदी सरकार के नौ साल, देश बेहाल

THN Network 


BINOD KARN

BEGUSARAI: बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर सभी जिलें एवं सभी प्रखंडों में बुधवार प्रेस वार्ता आयोजित की गई। जिसमें कहा गया कि देश में बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, घोटलों, भ्रष्टाचार से देश पिछले नौ वर्षों से परेशान है।

बेगूसराय सदर प्रखंड कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष  विजय कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता सत्ता के नशे में चूर होकर नौ साल के अपने नाकामियों का जश्न मना रहा है। मोदी सरकार को 9 साल हो गए। जो ‘नाकामी के 9 साल’ हैं। देश की बदहाली के 9 साल हैं। इन 9 वर्षों में लोगों को महंगाई, बेरोजगारी और तानाशाही फैसलों की मार झेलनी पड़ी। जुमलों के दम पर सत्ता में आयी मोदी सरकार ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने वादा किया था कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, 2022 तक सबको घर देंगे, कालाधन लाकर 15 लाख देंगे, हर साल 2 करोड़ नौकरी देंगे। ये तो बानगी भर है, इनके जुमले गिनाने बैठें तो गिनते हुए कई दिन बीत जाएं।

 इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामप्रकाश सिंह ने कहा कि PM मोदी ने अपने वादे तो पूरे नहीं किए, इसके उलट अपनी नासमझी से देश को आफत में डाल दिया। नोटबंदी ने अर्थव्यवस्था चौपट कर दी, बैंक की लाइनों में लोगों की मौत हुई। कौन भूल सकता है उस भयावह मंजर को। गब्बर सिंह टैक्स (GST) से व्यापारी तबाह हैं। आए दिन इसका विरोध होता है, लेकिन सुनने वाला 'मोर' को दाना देने में व्यस्त रहे।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्रीकांत राय ने कहा कि युवा विरोधी केंद्र सरकार के अग्निवीर वाली फैसले ने युवाओं के सपनों को कुचल दिया। जब वो विरोध में उतरे तो उन्हें धमकाया गया कि उनका भविष्य चौपट कर दिया जाएगा। मोदी सरकार जनता को डराकर-धमकाकर, सत्ता को खरीदकर, मित्र को सब बेचकर, मौज करने के फार्मूले पर चल रही है। कोई आवाज़ उठाए उसे दबा दो, कुचल दो, जेल में ठूंस दो, बुलडोजर चला दो। उन्होंने कहा कि ED, CBI का डर दिखाओ। कहीं सरकार न बने तो पैसे के दम पर सत्ता खरीद लो और लोकतंत्र की हत्या कर दो। देश के पोर्ट, एयरपोर्ट, बड़े प्रोजेक्ट ‘मित्र’ को बेच दो। 

इस मौके पर पूर्व प्रखंड अध्यक्ष व सरपंच अरूण कुमार सिंह नागा जी, बिहार प्रदेश कांग्रेस सदस्य कुमार रत्नेश टुल्लू, जय प्रकाश गुप्ता, पूर्व जिला महासचिव साबर कुमार, पूर्व युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष पप्पू कुमार सिंह, कुंदन कुमार, सुधीर राय, अवध किशोर बौकू सिंह, युवा कांग्रेस महासचिव राघव कुमार,नीरज तांती आदि अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!