पटना में विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी के नेता की हुई मौत, निशाने पर नीतीश सरकार
Ad Place!

पटना में विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी के नेता की हुई मौत, निशाने पर नीतीश सरकार

THN Network 


PATNA: राजधानी पटना के सड़कों पर मार्च के दौरान बीजेपी नेताओं और पुलिस की बीच झड़प (BJP Protest) हो गई. पुलिस के लाठीचार्ज में कई बीजेपी नेताओं को गंभीर चोटें भी आई हैं. वहीं, मिली जानाकारी के अनुसार पुलिस के लाठीचार्ज से जहानाबाद के बीजेपी महामंत्री विजय सिंह (Vijay Singh) गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद पीएमसीएच (PMCH) में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. इस सूचना के बाद विजय सिंह के गांव में मातम छा गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद बीजेपी के निशाने पर नीतीश सरकार आ गई है. वहीं, इस घटना को लेकर पटना के डीएम डॉ. चंद्रशेखर ने एबीपी न्यूज से कहा कि मौत चोट लगने से नहीं हुई है. मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा.

'नीतीश सरकार को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए'

इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने फेसबुक पर लिखा कि 'बीजेपी कार्यकर्ता की मौत की जिम्मेदार, बर्बर नीतीश-तेजस्वी सरकार. युवाओं, महिलाओं, किसानों के अधिकारों के लिए बिहार की बर्बर नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ संघर्ष करते हुए बीजेपी के महामंत्री, जहानाबाद विजय सिंह ने अपनी आहुति दे दी. नीतीश-तेजस्वी सरकार द्वारा बर्बरता पूर्वक चलवाई गई लाठियों से बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत की जिम्मेदार नीतीश सरकार को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए.'

परिजनों ने बताया फोन पर मिली मौत की सूचना

वहीं, पटना में प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता विजय कुमार सिंह की मौत की सूचना जैसे ही उनके गांव जहानाबाद के कल्पा में पहुंची तो परिजन सदमे में आ गए. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे गांव में मातम का माहौल हो गया. वहीं, विजय कुमार सिंह के चाचा ने बताया आज सुबह ही वे पटना में प्रदर्शन में शामिल होने के लिए गए थे. विजय के मोबाइल से ही रूपेश नाम के व्यक्ति ने फोन कर पहले घायल होने और बाद में मौत होने की सूचना दी. वहीं, इस सूचना के बाद विजय के परिजनों में कोहराम मचा है.


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!