30 जुलाई को नुक्कड़ सभा, एक अगस्त को सलौना स्टेशन पर मानव श्रृंखला
Ad Place!

30 जुलाई को नुक्कड़ सभा, एक अगस्त को सलौना स्टेशन पर मानव श्रृंखला

THN Network 

सलौना स्टेशन पर लंबी दूरी के ट्रेनों के ठहराव के मुद्दे पर बैठक

BAKHRI/ BEGUSARAI : सलौना स्टेशन पर लंबी दूरी के ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर एक महीने से भी अधिक समय से चल रहे चरणबद्ध आंदोलन की अगली कड़ी में 30 जुलाई को बखरी नगर क्षेत्र में नुक्कड़ सभा व एक अगस्त को सलौना स्टेशन पर मानव श्रृंखला आयोजित की जाएगी। यह फैसला सलौना रेल यात्री संघर्ष समिति की सोमवार शाम सलौना स्टेशन पार्किंग स्थल पर आयोजित बैठक में लिया गया।



सपा अध्यक्ष दिलीप केसरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में यह फैसला भी लिया गया कि जल्द ही संघर्ष समिति का एक शिष्टमंडल स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह व पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन के महाप्रबंधक से भी मुलाकात कर उनके समक्ष मजबूती के साथ मांगों को रखेगा। इसके लिए सात सदस्यीय समिति का गठन किया गया है। पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन के महाप्रबंधक से बखरी विधायक सूर्यकांत पासवान के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल से मुलाक़ात कर ज्ञापन सौंपेगा। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने बखरी ग्रामीण क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों व सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ताओं से मिलकर उनसे आंदोलन में हिस्सा लेने की अपील करने का निर्णय लिया गया। इसके लिए सपा जिलाध्यक्ष दिलीप केसरी, पूर्व मुखिया तुफैल अहमद खान व पूर्व पंचायत समिति सदस्य पंकज पासवान को अधिकृत किया गया है। 


बैठक में हम (सेक्युलर) के राष्ट्रीय महासचिव सुभाष सिंह परमार, दैनिक रेल यात्री संघ के राजेश अग्रवाल, पूर्व मुखिया तुफैल अहमद खान, पूर्व पंसस पंकज पासवान, बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष परवेज़ आलम, मनोहर कुशवाहा, वार्ड-18 के पार्षद प्रतिनिधि संतोष साहू, विकास वर्मा, सुमित राजवंश, रामचंद्र सहनी, निशांत वर्मा, मो बबन, कौशल किशोर क्रांति आदि लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!