भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी 2 अगस्त को आ रहे हैं बेगूसराय, मंसूरचक में भरेंगे हूंकार
Ad Place!

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी 2 अगस्त को आ रहे हैं बेगूसराय, मंसूरचक में भरेंगे हूंकार

THN Network 





*मोदी के पीएम पद पर हैट्रिक लगाने व नीतीश कुमार को गद्दी से बाहर करने को लेकर सम्राट चौधरी भरेंगे हूंकार*

BINOD KARN

BEGUSARAI: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी 2 अगस्त को बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के मंसूरचक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर बिहार की गद्दी से नीतीश कुमार को उखाड़ फेंकने व 2024 में नरेंद्र मोदी को पीएम पद की हैट्रिक लगाने के लिए हूंकार भरेंगे। कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को लेकर रविवार को भाजपा जिला कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा ने की। बैठक में जिला भाजपा बेगूसराय के पदाधिकारियों के अलावा सभी मंच, मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्षों ने भाग लिया। बैठक की विस्तृत जानकारी जिला प्रवक्ता शुभम कुमार ने दी।
बैठक में मुख्य रूप से 2 अगस्त को बछवारा विधानसभा के मंसूरचक के एनएन सिन्हा उच्च विद्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान सह मिलन समारोह को सफल बनाने को लेकर चर्चा की गई। भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार वर्मा ने बताया कि मंसूरचक में आयोजित कार्यक्रम में  बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी  मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेने आ रहे हैं। जिसमें सभी कार्यकर्ता से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाएं।
बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ है और इन्हीं कार्यकर्ताओं के बदौलत आगामी कार्यक्रम पुनः ऐतिहासिक होगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दिया।विधायक कुंदन कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा एवं संघर्ष के बल पर आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद दूसरी बार बेगूसराय आगमन हो रहा है। बेगूसराय के एक-एक कार्यकर्ता अपने प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में खड़े रहेंगे। जिला प्रवक्ता शुभम कुमार ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के स्वागत में सिमरिया से लेकर बछवाड़ा तक होडिंग पोस्टर एवं बैनर लगाया जा रहा है। सैकड़ों मोटरसाइकिल एवं चार चक्का वाहन के काफिले के साथ सिमरिया से मंसूरचक तक उन्हें ले जाया जाएगा। 
बैठक के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने नवमनोनित 16 प्रकोष्ठों के संयोजक को अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री कुंदन भारती ने किया। बैठक में जिला उपाध्यक्ष विकास कुमार, जिला महामंत्री कुंदन भारती, युवा मोर्चा अध्यक्ष सुमित सन्नी, किसान मोर्चा के अध्यक्ष सीताराम सिंहस सहकारिता प्रकोष्ठ के छोटेलाल सिंह, चिकित्सा प्रकोष्ठ के डॉ. रंजन चौधरी, पंचायती राज के अनुराग प्रताप कुंवर, शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रो. हरे नारायण सिंह, लघु उद्योग के शिशिर सिंह, वाणिज्य प्रकोष्ठ के भूपेश सिंह, बुनकर प्रकोष्ठ के श्याम ताँती, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के संजय शास्त्री, व्यापार प्रकोष्ठ के गौरीशंकर पोद्दार, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के शंभू कुमार, महादलित प्रकोष्ठ के ओम प्रकाश राम, मत्स्य जीवी प्रकोष्ठ के रामविलास साहनी, कला संस्कृति के अभिजीत कुमार पंकज, कीड़ा प्रकोष्ठ के सुमित कुमार, कार्यालय प्रभारी प्रभात पप्पू सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!