बिहार के नवादा में जंगली हाथी ने मचाया उत्पात, एक महिला की मौत
Ad Place!

बिहार के नवादा में जंगली हाथी ने मचाया उत्पात, एक महिला की मौत

THN Network 


NAWADA:
बिहार के नवादा में जंगली हाथी ने गुरुवार (1 जून) की सुबह एक महिला को कुचलकर मार डाला. जंगल से भटक कर गांव पहुंचे हाथी को देखने के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया. घटना जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बल्ले पुर गांव की है. मृतक महिला की पहचान 55 वर्षीय शांति देवी के रूप में की गई है. गांव के स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह-सुबह महिला सब्जी तोड़ने के लिए खेत में गई थी. इसी दौरान एक हाथी ने महिला को कुचल कर मार डाला.


स्थानीय लोगों ने बताया कि पागल हाथी काशीचक प्रखंड के सुभानपुर गांव की ओर चला गया. लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाने को भी दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि जंगल से भटकते हुए हाथी इस क्षेत्र में घुस गया है. महिला सब्जी तोड़ रही थी. हाथी को देखने के बाद वह भागने लगी. इसके बाद हाथी ने खदेड़ कर महिला को उठाकर जमीन पर पटक दिया. सीने पर चढ़कर आगे बढ़ गया. घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई.

अचानक आया हाथी इसलिए नहीं चला पता

एक स्थानीय ग्रामीण अशोक कुमार ने घटना के बारे में बताया कि हाथी अचानक ही आ गया था जिसके कारण लोगों को कुछ भी पता नहीं चला. महिला पर उसने कुचला जिससे उसकी मौत हो गई. खबर लिखे जाने तक हाथी को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम भी पहुंच गई थी.


कई घरों को भी हाथी ने किया क्षतिग्रस्त

बताया जाता है कि बेलगाम हाथी ने कई घरों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम लगातार कोशिश कर रही है. इस मामले में सदर एसडीओ अखिलेश कुमार ने कहा कि एक महिला की मौत हुई है. हाथी जंगल से भटकते हुए इलाके में घुस गया है. हाथी को पकड़ने के लिए वन विभाग पूरी कोशिश कर रही है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!