नौ साल बेमिसाल, भाजयुमो घर-घर देगी जानकारी, जिलाध्यक्ष सुमित ने किया खुलासा
Ad Place!

नौ साल बेमिसाल, भाजयुमो घर-घर देगी जानकारी, जिलाध्यक्ष सुमित ने किया खुलासा

THN Network 



BINOD KARN

BEGUSARAI: भाजपा युवा मोर्चा ने महाजनसंपर्क अभियान के मद्देनजर मंगलवार को भाजयुमो जिला अध्यक्ष सुमित सन्नी ने प्रेस वार्ता आयोजित की। जिसमें पीएम मोदी के नौ साल बेमिसाल के तहत एक माह तक योजनाओं की जानकारी देने को लेकर विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी गई। इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए विधायक कुंदन कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज व भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से बिहार में अराजकता फैली है, उसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार स्वयं में मस्त हो चले हैं। 

उन्हें बिहार व बिहार के विकास से कोई लेना देना नही है। वे झूठी क्रेडिट लेने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में घूम-घूम कर सेवर जीविका की चर्चा करने से जीविका दीदियों के जीवन में कोई परिवर्तन नहीं आ सकता है। उनके जीवन में सार्थक परिवर्तन लाने की पहल देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। इस कड़ी में बेगूसराय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जीविका दीदियों को लखपति दीदी बनाने के मिशन में जुटे हुए हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा ने कहा कि बिहार सरकार जिस नल जल योजना को अपना बताकर वाहवाही लेने का काम कर रही है। जो योजना 34000 करोड़ रुपये की लागत से क्रियान्वित हो रही है उसमें 24000 करोड़ रुपये का योगदान केंद्र की सरकार का है। केंद्र सरकार बिहार को विशेष सौगात देते आई है और आने वाले दिनों में भी केंद्र की सरकार बिहार के आम जनमानस को सुविधाजनक जीवन देने के लिए प्रयासरत रहेगी।

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुमित सन्नी ने कहा कि कोरोना वायरस परिस्थिति से उबरने के लिए जिस प्रकार से केंद्र की सरकार ने गरीबों को हर महीने मुफ्त का अनाज देने का काम निरंतर जारी रखा है वह काबिले तारीफ है। बिहार सरकार गरीबों को अन्न से वंचित रखने का काम कर रही है। उन्होंने अपने कोटे का अनाज गरीबों तक पहुंचाना बंद कर दिया है। भाजपा के जिला महामंत्री कुंदन भारती ने युवा मोर्चा के महासम्पर्क अभियान की सराहना करते हुए कहा कि युवा मोर्चा ने जिस प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी जी के कार्य और योजनाओं को हर गली हर मोहल्ले तक पहुँचाने का कार्य किया है वह सराहनीय है।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे युवा मोर्चा के जिला महामंत्री आयुष ईश्वर ने युवा मोर्चा के तमाम आगामी कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 10 जून को सिहमा में लाभार्थी संवाद सह सम्पर्क अभियान, 9, 10 और 11 जून को नवमतदाता सम्मेलन सह न्यू वोटर रजिस्ट्रेशन, 13 और 14 जून को संयुक्त मोर्चा सम्मेलन एवं 15 से 20 जून तक बेगूसराय के तमाम विधानसभा में बाइक यात्रा का कार्यक्रम आयोजित है। प्रेस कॉन्फ्रेंस को लोकसभा संयोजक सह जिला उपाध्यक्ष कृष्णमोहन पप्पू, जिला उपाध्यक्ष रौनक कुमार, जिला प्रवक्ता सह जिला परिषद प्रतिनिधि अमित कुमार ने भी संबोधित किया।

मौके पर प्रदीप कुमार, जिला मंत्री अविन राज, जिला आइटीसेल संयोजक नितिन कुमार, जिला प्रवक्ता भीम सिंह जोशी, मनीष कुशवाहा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!