महागठबंधन में दुल्हे की भरमार, नजर नहीं आ रही बारात: EX MLC रजनीश
Ad Place!

महागठबंधन में दुल्हे की भरमार, नजर नहीं आ रही बारात: EX MLC रजनीश

THN Network 



बेगूसराय BJP के जिलास्तरीय समारोह में 27 जून को हर्ष गार्डन में भाग लेंगे सुशील मोदी


गृहमंत्री अमित शाह के लखीसराय कार्यक्रम में भाग लेने जाएंगे 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता

BINOD KARN

BEGUSARAI: PM नरेंद्र मोदी के नौ साल बेमिसाल को घर- घर पहुंचाने के लिए 30 मई से 30 जून तक घोषित विविध कार्यक्रम के समापन से पहले स्थानीय हर्ष गार्डन में 27 जून को जिलास्तरीय समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व डिप्टी CM सुशील कुमार मोदी भाग लेंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, राज्यसभा सांसद प्रो. राकेश सिन्हा के साथ ही जिले के MLA, Ex. MLA, MLC व पूर्व MLC भी संबोधित करेंगे। इस आशय की जानकारी BJP जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा ने पूर्व MLC रजनीश कुमार के आवास पर संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर दी।




 उन्होंने दावा किया कि मोदी के नौ साल बेमिसाल को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर जिले में कार्यक्रम सफल रहा। उन्होंने कहा कि यह अभियान अब समापन की ओर है इसलिए जिलास्तरीय समारोह रखा गया है। साथ ही 29 जून के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिले से भारी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक लखीसराय जाएंगे। 

इस मौके पर पूर्व MLC रजनीश कुमार ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह की रैली में भाग लेने कम से कम 10 हजार कार्यकर्ता व समर्थक लखीसराय जाएंगे। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी फिर से PM बनने जा रहे हैं। PM के लिए नो वैकेंसी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 23 जून को पटना में हुई बैठक में खुलासा हो गया कि महागठबंधन में दुल्हे ही दुल्हे हैं बारात बनने के लिए कोई दल तैयार नहीं है। जबकि नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। मुसीबत के समय मोदी सरकार गरीबों के साथ खड़ी रही है जिसके वजह से वे 2019 के चुनाव के समय से ज्यादा लोकप्रिय हुए हैं।
इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि व मुंगेर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी अमरेन्द्र कुमार अमर ने कहा 29 जून को गृहमंत्री अमित शाह लखीसराय से से चुनावी शंखनाद का बिगुल फूंकेंगे। JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के संसदीय क्षेत्र में आता है लखीसराय। श्री अमर ने कहा कि ललन सिंह जब भी संसदीय चुनाव जीते हैं BJP की मदद से। इस बार वे लोकसभा का मुंह नहीं देख पाएंगे। उन्होंने कहा कि लखीसराय में अमित शाह की रैली ऐतिहासिक होगी।
इस मौके पर बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र प्रभारी कृष्ण मोहन पप्पू, जिला उपाध्यक्ष रौनक कुमार, विकास कुमार, एम के वीरेश, महामंत्री रामप्रवेश सहनी, कुंदन भारती, जिला प्रवक्ता शुभम कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!