Ex. MLA अमिता भूषण ने कारीचक अग्निपीड़ितों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण
Ad Place!

Ex. MLA अमिता भूषण ने कारीचक अग्निपीड़ितों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण

THN Network 

BINOD KARN

BEGUSARAI : आपदा क़े किसी भी अवसर पर हमेशा पीड़ितों क़े साथ खडे रहने वाली Ex. MLA अमिता भूषण एक बार फिर सामने आई हैं। विगत दिनों बेगूसराय जिले के कारीचक गाँव में अगलगी की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से दर्जनों परिवारों का आशियाना उजड़ गया था। श्रीमती भूषण ने घटना के तत्काल बाद जिले के कांग्रेस नेताओं की एक टीम भेजकर स्थिति का आकलन करवाया था। आज व्यक्तिगत रूप से अमिता भूषण घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिवारों से मुलाकात के साथ ही अपनी टीम के आकलन के आधार पर पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण भी किया।  



इससे पूर्व सिंहमा, खड़गपुर आदि गांवो में भी इस तरह की घटनाओं के बाद Ex. MLA ने पीड़ितों के बीच सूखा राशन, आवश्यक बर्तन आदि का वितरण कर पीड़ितों के दुख में खड़ी नजर आई थी। श्रीमती भूषण ने कहा कि आपदा पर किसी का अंकुश तो नहीं हो सकता पर इस तरह की घटनाओं के बाद पीड़ितों के साथ दिल से खड़ा होना तो हम सब के बस में है। आपदा राजनीति का विषय नहीं है इसलिए राजनीति से परे होकर ऐसे मौके पर समाज के हर सक्षम वर्ग को आगे आना चाहिये। यह मानवीयता और संवेदनशीलता का मामला है, जिसमे एकजुट होकर हम सब को आगे आना चाहिए।



 इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण सिंह, प्रखंड अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, जय प्रकाश साह, मो. मोलो, निजानंद हीरा, राघव कुमार, मो. इम्तियाज, मो. हैदर, बालेश्वर महतों,ओम कुमार सहित अन्य कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!