दहशत में जी रहा डाक्टर दंपति, रंगदार नहीं बनने दे रहा घर, सुरक्षा नहीं मिली तो करेंगे आत्मदाह
Ad Place!

दहशत में जी रहा डाक्टर दंपति, रंगदार नहीं बनने दे रहा घर, सुरक्षा नहीं मिली तो करेंगे आत्मदाह

THN Network 


 

BINOD KARN


BEGUSARAI : सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में कार्यरत डॉ. कृष्ण कुमार ने शनिवार को अपने क्लीनिक में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया कि सौरव-गौरव गिरोह से वे और उनका परिवार दहशत में हैं। पुलिस ने दहशतगर्दों से मुक्ति नहीं दिलाई तो वे आत्मदाह कर लेंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस से उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई है और आईएमए के जिला अध्यक्ष को भी पूरी घटना की जानकारी दी है।

सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. कृष्ण कुमार ने अपनी पत्नी अपर्णा कुमारी के नाम से डेढ़ साल पहले हेमरा चौक के पास जमीन खरीदी थी। जिसमें अस्पताल बनवाने का कार्य शुरू किया। डाक्टर दंपति का आरोप है निर्माण कार्य की शुरुआत से ही अपराधी सौरभ-गौरव गैंग जमीन पर धावा बोलकर तोड़- फोड़ करता है। रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कई बार हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाकर उनके परिवार को वहां से भगा दिया। डॉ. कृष्ण कुमार ने बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया। इतना ही नहीं उनके ससुर को भी धमकी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि बीते 3 जून को बदमाशों ने रंगदारी की मांग को लेकर धमकी देना शुरू कर दिया। तो नगर थाने में फिर मामला दर्ज कराया गया। पूर्व में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वाबजूद इसके बदमाशों द्वारा लगातार उन्हें व उनके पत्नी के मोबाइल पर फोन कर रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अपराधी कह रहे हैं परिवार के सभी सदस्यों को अगवा कर हत्या कर देंगे। 
डॉ. कृष्ण कुमार कि माने तो डेढ़ साल से अपराधियों द्वारा परेशान किया जा रहा है। इस धमकी के कारण वे सही से कोई काम नहीं कर पा रहे हैं। अपराधियों के डर से बच्चे ना तो पढ़ने के लिए स्कूल जाते हैं और ना ही कोचिंग। 
डर ऐसा कि सभी बच्चों को क्लिनिक पर साथ लेकर आते हैं। जहां भी जाते हैं बीवी बच्चों को साथ लेकर जाते हैं। दिन- रात मौत के साए में जीने को मजबूर है। पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि एक यूटुबर भी अपराधियों से मिला हुआ है। युटूबर के माध्यम से बदमाशों द्वारा सोशल मीडिया पर आकर मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 
डॉक्टर और उनकी पत्नी ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। कहा है कि बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई की जाए नहीं तो वे पूरे परिवार के साथ आत्मदाह करने को विवश होंगे या बेगूसराय छोड़कर चले जाएंगे। 

क्या कहते हैं एसपी योगेन्द्र कुमार

इस पूरे मामले में एसपी योगेंद्र कुमार का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जिसमें 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इन बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। जिले में यदि कोई भी गैंग इस तरह का काम करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!