जेल भेजा गया महिला का सिर मुड़ने वाला पार्षद पति शम्स तबरेज
Ad Place!

जेल भेजा गया महिला का सिर मुड़ने वाला पार्षद पति शम्स तबरेज

THN Network 

पार्षद पति शिक्षक शम्स तबरेज का अपराध से है पुराना नाता, आधा दर्जन क्रिमिनल केस है दर्ज 

पीड़िता का मेडिकल सदर अस्पताल में नहीं कराने पर बिफरे SP, बखरी थानेदार को दिया आदेश

BINOD KARN

BEGUSARAI : राजस्थान से आयी महिला के साथ छेड़खानी, मारपीट व उसका सिर मुंडवा कर गांव घुमाने के आरोपी शिक्षक व वार्ड दो के पार्षद पति शम्स तबरेज को बखरी पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जुडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया है। वहीं पीड़ित महिला का मेडिकल बेगूसराय सदर अस्पताल में कराने का आदेश बेगूसराय के पुलिस कप्तान ने बखरी थानेदार को दिया है।



बखरी पुलिस के संज्ञान में यह मामला मंगलवार को ही आया था, मगर दबंग पार्षद पति के खिलाफ एक्शन लेने में पुलिस हिचकिचाते रही, जिस कारण 48 घंटे बाद तक महिला का मेडिकल परीक्षण सदर अस्पताल में नहीं हो सका। गुरुवार को जब बेगूसराय SP योगेन्द्र कुमार के नियमित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण सदर अस्पताल में नहीं कराए जाने के संबंध में पूछा तो SP ने बखरी थानेदार को सदर अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के आदेश दिए।
बहरहाल, इस चर्चित कांड में आरोपी दबंग शिक्षक के साथ बखरी नगर परिषद वार्ड नं-2 की पार्षद आलम आरा, उनके पुत्र अमन शाह और चुन्ना शाह भी आरोपी हैं। लेकिन ये सभी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और कथित तौर पर पीड़ित महिला को केस में समझौता करने के लिए दबाव बना रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि आरोपी पार्षद और उसके पुत्रों को बचाने के लिए बखरी नगर परिषद के कई हाईप्रोफाइल जनप्रतिनिधि अभी भी कोशिश कर रहे हैं।
 हालांकि बखरी थाना के SHO हिमांशु कुमार सिंह का कहना है कि बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। मालूम हो कि मूलरूप से खगड़िया जिला के गोगरी जमालपुर निवासी और वर्तमान में राजस्थान में रहने वाली पीड़ित महिला बखरी नगर परिषद के वार्ड-2 पठानटोला में रहने वाली अपनी बहन के घर आई हुई है। जिसके साथ उस वार्ड के पार्षद पति व सरकारी शिक्षक शम्स तबरेज द्वारा छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया गया। महिला के विरोध करने पर वार्ड की पार्षद, उनके शिक्षक पति व पुत्रों ने मिलकर महिला के साथ मारपीट की और उसका सिर मुड़कर गांव में घुमाया था। लेकिन पार्षद और उसके पति, पुत्रों का मोहल्ला में इतना दहशत है कि मामला पुलिस तक पहुंचने में काफी समय लग गया और मीडिया के माध्यम से SP के संज्ञान में आने के बाद ही मामला दर्ज हो सका और शिक्षक शम्स तबरेज की गिरफ़्तारी हो सकी।
 शराब के आदि शिक्षक शम्स तबरेज अपनी इसी तरह की करतूतों और मनबढूपन व दबंगता के कारण पहले से ही चर्चित रहे हैं। शम्स तबरेज का क्रिमिनल रिकॉर्ड काफी पुराना है। तबरेज पर बखरी थाना में पहले से आधा दर्जन मामला दर्ज है, जिसमें FIR No.-165/12, 135/15, 332/20, 271/21 एवं 84/23 आदि मुख्य हैं। इसमें अब ताजा मामला 138/23 भी जुड़ गया है। इन मामलों में शादी की नियत से युवती का अपहरण, पड़ोसी के घर में घुसकर उसके घर को क्षतिग्रस्त करना, मारपीट जैसे गंभीर मामले के आरोप हैं। इसके अलावा पार्षद पति शम्स तबरेज पर मुखिया, पत्रकार आदि के साथ गाली-गलौज करने व जान मारने की धमकी के लिए भी बदनाम रहे हैं। और तो और इन्होंने अगस्त 2020 में नशे में धुत होकर बखरी नगर पंचायत कार्यालय में घुसकर तत्कालीन कार्यपालक पदाधिकारी राजेश पासवान के साथ चेंबर में गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दिया था ।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!