बेगूसराय के मंझौल में घर से पढ़ने निकली तीन लड़कियां गायब, अपहरण की आशंका
Ad Place!

बेगूसराय के मंझौल में घर से पढ़ने निकली तीन लड़कियां गायब, अपहरण की आशंका

THN Network 

परिजनों ने थाने में अज्ञात के द्वारा अपहरण की आशंका में दिया आवेदन  

BINOD KARN

MANJHAUL/ BEGUSARAI : पढ़ने के लिए स्कूल गई मंझौल ओपी क्षेत्र अंतर्गत पवड़ा गांव से तीन नाबालिग लड़कियां एक साथ गायब हो गई हैं। तीनों लड़कियों के अपहरण की आशंका जताई जा रही है।


जानकारी के अनुसार तीनों लड़कियां पढ़ने के लिए बुधवार को विद्यालय गई थी, जहां से वापस लौट कर घर नहीं आई है। जिससे क्षेत्र में सनसनी मच गई है। वहीं इस संबंध में गायब लड़की के परिजन ने मंझौल ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। 



आवेदन के अनुसार पवड़ा वार्ड 5 निवासी पूरा देवी पति सुनील पासवान ने बताया है कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री (काल्पनिक नाम) हेमा अपनी सहेली (काल्पनिक नाम) अफ्शां पिता मो कैसर एवं (काल्पनिक नाम) सितारा खातून पिता मो मुर्तुजा साकिन पबड़ा के साथ लगभग पौने छ: बजे मध्य विद्यालय पवड़ा पढ़ने के लिए घर से निकली थी। विद्यालय से 12 बजे दिन तक घर वापस नहीं आने के बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू किया। सभी रिश्तेदारों के यहां पता करने पर भी जब तीनों लड़कियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा तो थाना में आवेदन देने के लिए आए हैं। 



आवेदन में परिजनों ने अपहरण की आशंका व्यक्त की है। परिजनों का कहना है कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि षड्यंत्र के तहत अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा बहला-फुसलाकर तीनों नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं द्वारा नाबालिगों को मानव तस्करी कर किसी अज्ञात व्यक्ति के हाथ बेच दिया जा सकता है या फिर नाबालिगों के साथ कोई अप्रिय घटना घट सकती है। इस संबंध में मंझौल ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि स्वजन के द्वारा आवेदन दिया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। जांचोंपरांत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!