आईएमए ने पथला के अग्निपीड़ित 15 परिवारों के बीच बांटे 10 -10 एस्बेस्टस सीट्स
Ad Place!

आईएमए ने पथला के अग्निपीड़ित 15 परिवारों के बीच बांटे 10 -10 एस्बेस्टस सीट्स

THN Network 



आईएमए जिलाध्यक्ष ए.के. राय सहित कई प्रसिद्ध चिकित्सक रहे एस्बेस्टस सीट्स वितरण में मौजूद

BINOD KARN

BEGUSARAI : मटिहानी प्रखंड के सिहमा पथला टोल में 14 मई की रात अगलगी में बेघर हुए 200 परिवार को मदद करने के लिए वैसे तो सरकारी - गैर सरकारी संस्थाओं के साथ ही कई लोग सामने आएं हैं फिर अग्निपीड़ितों के समक्ष समस्याओं का अंबार खड़ा है। इसी के मद्देनजर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने भी मदद को हाथ बढ़ाते हुए 15 परिवारों को 10 -10 एस्बेस्टस सीट्स प्रदान किया है। ताकि चिलचिलाती धूप के बीच उन्हें राहत मिल सके। सिर छिपाने को मिले एस्बेस्टस सीट्स से अग्निपीड़ितों के हर्ष व्याप्त है।

एस्बेस्टस सीट्स वितरण के मौके पर रहे मौजूद


आईएमए के अध्यक्ष सह प्रसिद्ध नेत्र चिकित्सक डॉ. ए. के. राय, सचिव सह हार्ट रोग विशेषज्ञ डॉ. रंजन चौधरी और आईएमए बेगूसराय के गौरव लोकप्रिय चिकित्सक डॉ. रामाश्रय सिंह, प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ व रेडक्रास सोसायटी के उपाध्यक्ष डॉ. नलिनी रंजन सिंह ने अपने पुनीत हाथ से वितरण कार्य सम्पन्न किया। वहीं मटिहानी के विधायक राजकुमार सिंह व उनकी पत्नी सुनीता सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे। विधायक राजकुमार सिंह ने अगलगी के समय से लेकर राहत सामग्री वितरण में जो सक्रिय भूमिका निभाई है उससे उनकी नई पहचान बनीं। 

डॉ नलिनी रंजन सिंह ने बताया कि विधायक की पत्नी सुनीता सिंह, दया, धर्म और दान की प्रतिमान दिखीं। मुख्य सेविका के रूप में अधिक, समान भाव से वितरण करने मे बड़ी मनोयोग से लगी रहीं। उनका प्रबंधन अति सराहनीय था। सचमुच, "मुखिया मुख सो चाहिए, खान पान में एक....." 

आईएमए अध्यक्ष डॉ एके राय ने उनकी कुशल प्रबंधन और एकनिष्ठ सेवा भाव की जम कर तारीफ किया। साथ ही पीड़ित जनार्दन को आईएमए की तरफ से लाए गए पान-फूल ग्रहण करने हेतु हृदय से धन्यवाद दिया।

श्रीमती सुनीता सिंह ने भी बेगूसराय आईएमए के सभी चिकित्सकों की इस ईश्वरीय सेवा हेतु भूरी- भूरी प्रशंसा की और जनता की ओर से शुक्रिया कहा।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!