यौन उत्पीडन के आरोपी BJP सांसद ब्रजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बखरी में प्रतिरोध मार्च
Ad Place!

यौन उत्पीडन के आरोपी BJP सांसद ब्रजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बखरी में प्रतिरोध मार्च

THN Network 

GAURAV KUMAR 

BAKHRI / BEGUSARAI : देश की महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न मामले के आरोपियों पर कार्रवाई नहीं किये जाने के विरोध में बहुजन कल्याण समिति के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को बखरी में प्रतिरोध मार्च निकाला। प्रतिरोध मार्च नगर के अम्बेडकर चौक से निकलकर मुख्य बाजार का भ्रमण करते हुए महादेव स्थान चौक पहुंचा। प्रतिरोध मार्च में शामिल कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार व मामले के आरोपी भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में जमकर नारेबाजी की। 



प्रतिरोध सह कैंडल मार्च का नेतृत्व सपा जिलाध्यक्ष सह बहुजन कल्याण समिति के संयोजक दिलीप केशरी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के ख्याति प्राप्त महिला पहलवानों को यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने के लिए आंदोलन करना पड़ा और आरोपी सांसद पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामला दर्ज किया गया, लेकिन अभी तक आरोपी सांसद को गिरफ्तार नहीं किया जाना साफतौर पर राजनीतिक संरक्षण का प्रतीक है। 



श्री केशरी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का राग अलापते हैं और उनका ही एक बाहुबली सांसद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का परचम लहराने वाली बेटी के साथ गलत व्यवहार करता है। मामले में देश की बेटियों को इंसाफ चाहिए। उन्हें इंसाफ तभी मिल पाएगा जब आरोपी को गिरफ्तार कर कानून के द्वारा सख्त सजा दी जाएगी। इस मौके पर पूर्व मुखिया शिवनारायण राम, राजो साह, अधिवक्ता गौरव कुमार, राधे कृष्ण पासवान, जयजय राम राय,मो. कैशर, विजुल चौधरी, नाथो तांती, प्रभु कुमार यादव, नंदलाल यादव, सुरेश ठाकुर, मो मोमताज, गोविन्द चौहान आदि मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!