सीतामढ़ी में हथकड़ी के साथ जेल से बाहर आकर युवक ने की शादी, अपनी ही दुल्हन के अपहरण मामले में है बंद
Ad Place!

सीतामढ़ी में हथकड़ी के साथ जेल से बाहर आकर युवक ने की शादी, अपनी ही दुल्हन के अपहरण मामले में है बंद

THN Network 


 

SITAMARHI: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवक जिस युवती के अपहरण के मामले में जेल में बंद है, उसी युवती से शनिवार को युवक की शादी (Sitamarhi News) हुई. सिविल कोर्ट परिसर स्थित शिव मंदिर में पुलिस समेत सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में दोनों की शादी हुई. इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि  प्रेमी युगल ने शादी के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था. सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने शादी करने की अनुमति दे दी. इसके बाद यह शादी संपन्न हुई. पूरे जिला में यह शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कोर्ट के आदेश पर हुई है प्राथमिकी

कोर्ट का आदेश मिलते ही बिना देरी किए लड़की के परिजन शादी की तैयारी में जुट गए. इसमें वे कोई देर नहीं करना चाहते थे. शनिवार को जेल से युवक को बाहर लाया गया. इससे पहले युवती और उसके परिजन कोर्ट स्थित शिव मंदिर में शादी की तैयारी कर चुके थे. हथकड़ी में लड़का मंदिर पर पहुंचा. वह पुलिस की अभिरक्षा में आया था. इसके बाद वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच दोनों की शादी हुई. यह शादी देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए थे.

अपहरण का दर्ज है मामला

वहीं, शादी के कार्यक्रम में लड़के के परिजन नहीं पहुंचे थे. शादी के बाद पुलिस फिर लड़के को जेल लेकर चली गई. मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम राजा कुमार है. वह नरकटियागंज का है, उसकी बहन सीतामढ़ी में रहती है. वह अक्सर बहन के यहां आया करता था. इसी दौरान उसे बैरगनिया प्रखंड के आशोगी गांव की एक युवती से प्यार हो गया. नवंबर 2022 में दोनों घर से फरार हो गए. इस संबंध में युवती के परिजन ने प्राथमिकी दर्ज करा कराई थी. कुछ ही दिनों बाद पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया था. लड़के को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. छह माह से वह जेल में बंद है. बताया जा रहा है कि शादी के बाद अब युवक जेल से शीघ्र बाहर आ जाएगा.


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!