शानदार रहा सेंट जोसेफ स्कूल का रिजल्ट, 10वीं में कृष्णा कुमारी व 12वीं में सानिया शकील टॉपर
Ad Place!

शानदार रहा सेंट जोसेफ स्कूल का रिजल्ट, 10वीं में कृष्णा कुमारी व 12वीं में सानिया शकील टॉपर

THN Network 



BINOD KARN

BEGUSARAI: सीबीएसई 10वीं और 12वीं के  रिजल्ट की घोषणा के साथ सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल में खुशी की लहर दौड़ गई। यहां के बच्चो ने दसवीं और बारहवीं में शानदार अंक प्राप्त करते हुए विद्यालय समेत जिले का नाम रोशन किया। विद्यालय के चेयरमेन अभिषेक सिंह ने कहा कि ये ना सिर्फ विद्यालय के लिए बल्कि जिले के गौरव का क्षण हैं। सेंट जोसेफ के बच्चों ने जिले के मान को बढ़ाया है। उन्होंने सेंट जोसेफ के बच्चे समेत जिले के सभी सफल विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। विद्यालय की प्राचार्या अनिता तलवार ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल का परिणाम बेहतर रहा है। 

विद्यालय के शत् प्रतिशत बच्चों ने दसवीं और बारहवीं में सफलता प्राप्त की। मुझे खुशी है कि सेंट जोसेफ की पूरी टीम ने मेहनत और लगन से बच्चो के साथ मिलकर जो काम किया, उसका परिणाम आज हमलोगों के सामने है। विद्यालय के बारहवीं की वाणिज्य विभाग की छात्रा सानिया शकील ने 95%, अभिजीत ने 92.2% अंक प्राप्त किए।  वही विज्ञान संकाय में अंशु प्रिया ने 93.6%, मोहम्मद अब्दुस समद को 92.8% और अवि कश्यप ने 92.2% समेत विद्यालय के  65% छात्र-छात्राओं ने 85% से ज्यादा अंक  प्राप्त किया।

वही दूसरी और दसवीं में कृष्णा कुमारी ने 96.2%, नेहा कुमारी ने 94.6%, प्रियांशु और कुमारी आयुषी ने 94.2% अंक प्राप्त किए वही, 70% प्रतिशत से अधिक छात्र-छात्राओं ने 85% अंक प्राप्त किए।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!