CBSE10वीं व 12वीं बोर्ड की परीक्षा में रिभर वैली स्कूल का रिजल्ट रहा शत-प्रतिशत
Ad Place!

CBSE10वीं व 12वीं बोर्ड की परीक्षा में रिभर वैली स्कूल का रिजल्ट रहा शत-प्रतिशत

THN Network 


BINOD KARN

BEGUSARAI: CBSE 10वीं  एवं 12वीं के बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट प्रकाशित होते हैं रिभर वैली स्कूल के बच्चों में खुशी की लहर दौड़ गई। रिभर वैली स्कूल के 100% छात्र CBSE 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षा में सफल हुए। जबकि 12वीं बोर्ड में सफलता का राष्ट्रीय औसत सिर्फ 87% और 10वीं बोर्ड में उत्तीर्ण छात्रों कि राष्ट्रीय औसत 93% है। रिभर वैली स्कूल के चेयरमैन आरएन सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय औसत के दृष्टिकोण से 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षा में शत- प्रतिशत रिजल्ट होना स्कूल के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने उत्तीर्ण होने वाले सभी छात्रों को बधाई देकर उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए अपनी शुभकामना व्यक्त की है। 

12वीं बोर्ड में विद्यालय से सर्वाधिक नंबर 92% दिव्यांशु झा एवं 91% ओम कुमार ने प्राप्त किया। गणित में सर्वाधिक 95 अंक ओम, स्नेहा, दिव्यांशु झा ने प्राप्त किया। 

10th बोर्ड में निरंजन कुमार ने 96.4%, शुभम कुमार 95.8%, गुड़िया कुमारी 95.4%,   आदित्य राज 95.2%, मयंक माधव 95%, श्रृष्टि राज 94.6%,  हर्ष राज 94% ने अंक प्राप्त किया। हर्ष कुमार को गणित में 100 में 100 अंक प्राप्त हुआ। खुशी के इस मौके पर विद्यालय की प्राचार्य श्रीमती वीणा सिंह ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। 


चेयरमैन आरएन सिंह ने कहा कि JEE तथा नीट प्रतियोगिता परीक्षाओं के तैयारी की उत्कृष्ट सुविधा रिभर वैली में उपलब्ध है। JEE तथा नीट की तैयारी के लिए योग्य और अनुभवी डॉक्टर तथा IIT इंजीनियर की टीम बच्चों के साथ मेहनत करती है। तनावमुक्त शैक्षणिक माहौल में बच्चों की पढ़ाई होती है। उन्होंने जानकारी दी कि 18 मई से 12th पास मेधावी बच्चों के लिए टारगेट बैच शुरू होने वाला है। जिसमें गरीब एवं मेधावी बच्चों लिए 100% तक की स्कालरशिप की व्यवस्था की गयी है ताकि अपने माता- पिता के साथ रहकर, अपने घर का खाना खाकर बेगूसराय के बच्चे डॉक्टर इंजीनियर बन सके।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!