अमित शाह के बयान पर JDU अध्यक्ष बोले- 'राजभवन में ही बना लीजिए आवास' - Viral Statement
Ad Place!

अमित शाह के बयान पर JDU अध्यक्ष बोले- 'राजभवन में ही बना लीजिए आवास' - Viral Statement

THN Network 


PATNA
: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) ने सोमवार को ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधा। ललन ने कहा कि नवादा में उनके संबोधन से यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा हताश हाे गयी है और बौखलाहट में है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा को बड़का झुट्ठा पार्टी (BJP) कहा है।

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा था कि बिहार के राज्यपाल से जब हमने फोन पर बात की तो ललन जी नाराज हो गए। इसके प्रत्युत्तर मे ललन सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि गृह मंत्री राज्यपाल से रोज दिन में दस बार बात करें, हमलोगों को क्यों तकलीफ होगी? बंगाल, केरल, और महाराष्ट्र के लोग गवाह हैं। सब देख चुके हैं कि राज्यपाल जैसी संस्था का राजनीतिक उपयोग वे लोग किस तरह से करते हैं।

2024 तक अमित शाह राजभवन में रख लें आवास
ललन सिंह ने कहा कि अमित शाह चाहें तो 2024 लोकसभा चुनाव तक अपना आवास राजभवन में ही रख लें। परिणाम उन्हें 2015 वाला ही मिलेगा। वर्ष 2024 में भाजपा मुक्त भारत होगा। बिहार से बड़का झुट्ठा पार्टी को शून्य ही मिलेगा। गृह मंत्री को संबोधित अपने दूसरे ट्वीट मे ललन सिंह ने कहा कि जुमलों और झूठे वादे के कारण भाजपा ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!