बिहार पहुँचते ही अमित शाह ने किया तीखा हमला, ‘नीतीश के लिए BJP के दरबाजे बंद’
Ad Place!

बिहार पहुँचते ही अमित शाह ने किया तीखा हमला, ‘नीतीश के लिए BJP के दरबाजे बंद’

THN Network 


BIHAR: गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी. राज्य के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने नवादा में एक जनसभा को संबोधित कर एक तरफ चुनावी शंखनाद किया. वहीं उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जिससे राजनीतिक हलचल तेज होने वाली है. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू नेता ललन सिंह पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा, “अगर आप लोग सोचते हैं कि आप लोगों को दोबारा बीजेपी का साथ मिलेगा तो ये भूल जाएं. आप लोगों के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं.” अमित शाह ने आगे कहा, “मैं बिहार की जनता को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हम लोग अब नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करने वाले.”

सासाराम जाने पर अमित शाह

वहीं उन्होंने सासाराम जाने को लेकर कहा, “आज मुझे सासाराम जाना था, वहां मुझे महान सम्राट अशोक के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना था लेकिन सासाराम में तो बवाल मचा हुआ है, हिंसा फैली है. इसलिए मैं नहीं जा पाया. सासाराम के लोगों से यहीं से माफी मांगता हूं और मैं वहां पर जरूर आऊंगा.”

वहीं अमित शाह ने सासाराम और नालंदा हिंसा पर कहा कि बिहार की जनता से यह कहना चाहता हूं कि 2024 में बिहार से बीजेपी को 40 सीट दीजिए और 2025 में बीजेपी की सरकार बनाइए. दंगा करने वालो को उलटा लटका कर सीधा करेंगे. हम तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते हैं. सासाराम और नालंदा की घटना से मन दुखी होता है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!