Begusarai में हथियार के साथ Lady Don गिरफ्तार
Ad Place!

Begusarai में हथियार के साथ Lady Don गिरफ्तार

THN Network 


BINOD KARN

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस के हत्थे एक Lady Don चढ़ी है। हथियार और गोली के साथ शहर के पाॅश कालोनी से लेडी डाॅन की गिरफ्तारी चर्चा का विषय बन गया है।



दरअसल बेगूसराय पुलिस इन दिनों अवैध हथियारों एवं अपराधियों के विरूद्ध अभियान चला रही ह। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बनाने में संलिप्त एक महिला को तीन देसी पिस्तौल और पांच गोलियों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  मालूम हो कि पहली जनवरी से अभी तक Anti Crime vehicle Checking अभियान में कुल 74 अवैध हथियार एवं 259 जिन्दा कारतूस बेगूसराय पुलिस जब्त कर चुकी है। 

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात्रि करीब एक बजे गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि कैथमा गांव के कुख्यात अपराधी रूपेश कुमार की पत्नी अंकिता राय उर्फ अनिता राय विष्णु सिनेमा हॉल पोखर के पास दिलीप साह के घर में किराये के मकान में रहती है। उक्त घर में अंकिता राय अपराधियों के साथ बड़ी घटना की योजना बनाने के लिए एकत्रित हुए हैं। 
इस गुप्त सूचना की जानकारी पुलिस कप्तान बेगूसराय को दिया गया तथा निर्देशानुसार पु०नि० रामनिवास थानाध्यक्ष नगर थाना, पु०अ०नि० दुर्गेश कुमार, नगर थाना एवं सशस्त्र बल महिला/पुरूष नगर थाना के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दिलीप साह के घर में मकान मालिक के सहयोग से अनिता राय के कमरे में छापेमारी की गई। कमरे में अनिता राय उपस्थित पाई गई जिसे महिला सशस्त्र बल की निगरानी में रखा गया तथा कमरे की तलाशी की गई। तलाशी के क्रम में अनिता राय के पलंग में बने बॉक्स से तीन देशी कट्टा एवं पांच जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। इस संबंध में नगर थाना पुलिस ने कांड सं. 252 / 23. धारा-25(1-B )a/26 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया है।

                

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!