Bagaha: चार उचक्‍कों ने चलती ट्रेन से नेपाली युवक को फेंका
Ad Place!

Bagaha: चार उचक्‍कों ने चलती ट्रेन से नेपाली युवक को फेंका

THN Network 

BIHAR: उचक्कों ने मंगलवार की दोपहर चलती पैसेंजर ट्रेन से हरिनगर स्टेशन से पूरब तौलाहा रेल गुमटी के पास एक 40 वर्षीय नेपाली युवक को नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।राहगीरों के सहयोग से उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। सूचना पर पहुंची आरपीएफ मामले की जांच में जुट गई।

नौकरी के लिए दिल्‍ली जा रहा था युवक  

पड़ोसी देश नेपाल के काठमांडू निवासी रामबहादुर लामा का 40 वर्षीय पुत्र राजकुमार लामा दिल्ली में नौकरी करने जा रहा था। इसके लिए रक्सौल से सत्याग्रह एक्सप्रेस का टिकट लेकर ट्रेन से रवाना हुआ था।

इस दौरान ट्रेन में ही चार उचक्कों ने उसका मोबाइल और पर्स में रखे लगभग पांच सौ रुपये छीन लिए। राजकुमार ने इसका विरोध किया और घटना की जानकारी जीआरपी व नरकटियागंज आरपीएफ को देने की बात कही।

इसी क्रम में ट्रेन नरकटियागंज-बगहा रेलखंड पर स्थित भैरोगंज स्टेशन पर पहुंच गई, जहां ट्रेन की क्रॉसिंग थी। इस दौरान उचक्के सत्याग्रह एक्सप्रेस से उतरकर गोरखपुर से चलकर नरकटियागंज तक जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में चढ़ गए।

स्‍थानीय लोगों ने पीएचसी पहुंचाया

राजकुमार भी उनके पीछे उस ट्रेन में चढ़ गया। ट्रेन जैसे ही हरिनगर स्टेशन से पूरब तौलाहा रेल गुमटी के करीब पहुंची तो उचक्कों ने उसे ट्रेन से धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे वह घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे पीएचसी पहुंचाया। 


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!