बिहार के नालंदा में जोरदार धमाका, 2 लोगों के जख्मी होने की खबर
Ad Place!

बिहार के नालंदा में जोरदार धमाका, 2 लोगों के जख्मी होने की खबर

THN Network 

NALANDA: बिहार शरीफ के पहाड़पुरा मोहल्ले में शनिवार (22 अप्रैल) की दोपहर अचानक एक झोपड़ी में जोरदार धमाके से इलाके में हड़कंप मच गया. धमाके के बाद इलाके में लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. हालांकि यह धमाका कैसे हुआ है यह अभी साफ नहीं हो सका है. इस घटना में दो लोगों के जख्मी होने की भी खबर है. घटनास्थल पर खून के निशान भी पाए गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही डीएम, एसपी और डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है.

घटना को लेकर स्थानीय रामप्रवेश कुमार ने बताया कि धमाका बहुत जोरदार था. काफी तेज आवाज आई. फिलहाल उन्हें नहीं पता कि कितने लोग जख्मी हुए हैं. रामप्रवेश कुमार ने बताया कि जो घटना हुई है वह पहाड़पुरा मोहल्ले में ही है. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. दो गाड़ी पुलिस करीब 15 से 20 मिनट के बाद आई.

बुलाई गई एफएसएल की टीम


घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर जांच के लिए जिले के एसपी अशोक मिश्रा भी पहुंचे. उनके साथ डीएम शशांक शुभंकर भी पहुंचे. घटनास्थल की जांच की गई. एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में सफेद रंग का धुआं निकलता दिख रहा है. हालांकि धमाका कितना जोरदार था इसकी जांच के लिए मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई गई है, लेकिन जहां धमाके की बात कही जा रही है वहां कहीं भी हमलोगों को जले हुए का निशान नहीं मिला है.

एसपी ने कहा कि प्रथमजृष्टया कहीं से ऐसा नहीं लग रहा है कि ब्लास्ट हुआ है. जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा. दो लोगों के जख्मी होने की बात कही जा रही है तो उन्हें ट्रेस किया जा रहा है. वह अभी हॉस्पिटल में नहीं हैं. उनकी तलाश हो रही है. जख्मी हुए हैं तो उनका बयान भी हमलोग लेंगे. आवाज का कारण हो सकता है क्योंकि धुआं दिख रहा है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!