पटना में 1.5 करोड़ रुपए के साथ ICICI बैंक का Cash और Van ड्राइवर गायब
Ad Place!

पटना में 1.5 करोड़ रुपए के साथ ICICI बैंक का Cash और Van ड्राइवर गायब

THN Network 

PATNA : राजधानी में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को डेढ़ करोड़ रुपए वाले एक Cash Van के गायब हो जाने की खबर मिली। ख़बर मिलते ही पुलिस मुख्यालय ने ने पटना के विभिन्न थानों को अलर्ट करते हुए पुलिस की कई टीमों को Cash Van की खोज में लगा दिया।



दरअसल, पटना के आलमगंज थानान्तर्गत AGS Security Services Agency के एक कैश वैन के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली। बताया जाता है कि वैन में डेढ़ करोड़ रुपए थे। घटना डंका इमली चौराहा के पास के ICICI बैंक की शाखा से कैश लाने के क्रम में हुई। गायब हुए कैश वैन को हालांकि पुलिस ने बरामद कर लिया है। लेकिन वैन का ड्राइवर व वैन में रखे करीब 1.5 करोड़ रूपये गायब हैं। वरीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुँच कर घटना की जांच कर रहे हैं। CCTV फूटेज देखा जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह घटना धोखे के तहत पैसे गायब कर देने का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। FSL की टीम भी घटनास्थल पर पहुँच कर फोरेंसिक साक्ष्यों को एकत्र कर रही है। आधुनिक वैज्ञानिक अनुसंधान के लिए तकनीकी विशेषज्ञों की भी मदद ली जा रही है।
घटना तब हुई जब कैश वैन डंका इमली में बैंक से कुछ दूरी पर खड़ी की गई थी। वैन के सिक्योरिटी गार्ड व अन्य स्टाफ कैश लाने ICICI बैंक की शाखा मे गए थे। वैन में केवल वैन का ड्राइवर ही मौजूद था। गार्ड व अन्य स्टाफ जब वापस आये तो वैन व ड्राइवर दोनो को गायब पाया गया। बाद में घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर पुलिस ने कैश वैन को बरामद लिया था। 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!