बखरी से BA 1st Year की छात्रा का अपहरण, हफ्ते भर बाद भी बरामद नहीं, आरोपियों ने छात्रा के भाई को भी बुरी तरह पीटा
Ad Place!

बखरी से BA 1st Year की छात्रा का अपहरण, हफ्ते भर बाद भी बरामद नहीं, आरोपियों ने छात्रा के भाई को भी बुरी तरह पीटा

THN Network 

BAKHRI/BEGUSARAI : बखरी थाना क्षेत्र के बखरी नगर वार्ड नं-24 इलाके से BA 1st Year में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा का अपहरण हो गया है। अपहरण की घटना को एक हफ्ता बीत चुका है। लड़की की बरामदगी की बात तो दूर थाने में FIR दर्ज हेने से गुस्साए अपहरण के आरोपियों ने लड़की के भाई के साथ बुरी तरह मारपीट कर उसे घायल कर दिया। इस घटना के संबंध में भी पीड़ित परिजनों ने बखरी थाना में मामला दर्ज कराया। फिर भी कोई आरोपी अभी तक गिरफ्त में नहीं आया है। इस कारण पीड़ित परिवार दोनों घटनाओं के बाद से भय और दहशत में जी रहा है। लोकलाज और कभी भी किसी अनहोनी के आशंका से पीड़ित परिवार किसी से कुछ भी बताने में डर रहा है।

 घटना के दिन से परिजन रोजाना बखरी थाना और SDPO से अपनी नाबालिग बेटी को बरामद करने और नामजद अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी की गुहार लगा रहे हैं। बखरी थानाध्यक्ष (SHO) हिमांशु कुमार सिंह, जांच अधिकारी (IO) और SDPO चंदन कुमार पीड़ित परिवार को लगातार, पूरा दिलासा और आश्वासन दे रहे हैं।

tophindinews.com से बातचीत में पीड़ित के पिता ने रोते हुए कहा कि अपहरणकर्ता का घर बखरी के रेड लाइट एरिया में है और वह पहले भी कई लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर गायब कर चुका है। ये लोग मानव तस्कर गिरोह के सदस्य हैं। कहीं ऐसा ना हो कि मेरी बेटी को भी....। लिहाजा दिन बीतने के साथ पीड़ित माता-पिता को बेटी के लौटने का विश्वास उठता जा रहा है। पीडित पिता ने कहा कि उन्होंने थानाध्यक्ष को अपहरण के आरोपियों का मोबाइल नंबर, उसके सहयोगियों के मोबाइल नंबर आदि उपलब्ध कराए हैं, कई मोबाइल नंबर घटना के बाद भी कई दिनों तक चालू रहा है। अपहरणकर्ता के परिवार के सदस्यों को जो घटना के बाद कई दिनों तक अपने घर पर ही थे, उनपर दबाव बनाने की मांग भी की। लेकिन किसी बात पर ध्यान नहीं दिया गया है। इस कारण दिन बीतने के साथ अब उन्हें भरोसा नहीं है कि पुलिस उनकी बेटी को बरामद कर सकेगी। एक जगह बेटी का रिश्ता भी पक्का कर रखा था, बालिग होते ही बेटी की शादी करता, लेकिन सारे अरमान, प्रतिष्ठा चली गई।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!